‘जमीन नहीं है तो पानी और असमान ही बचा है… सोचिए, समझिए और फ़ैसला करिए’

लालू प्रसाद, अध्यक्ष, आरजेडी (फाइल फोटो)

पटना : राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने दो ट्वीट कर गुजरात चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा है. पहले ट्वीट में उन्होंने आज मोदी के सी-प्लेन से सफर करने पर तंज कसा है. और दूसरे ट्वीट में उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर मतदाताओं से अपील की है कि अपना मत देने से पहले सोचें, समझें और फिर फैसला करें.

नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए लालू प्रसाद ने ट्वीट किया है कि ‘जमीन नहीं रहती, तो पानी और आसमां ही बचता ना!’



वहीं, दूसरे ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने गुजरात चुनाव को लेकर मतदाताओं से अपील की है. उन्होंने लिखा है कि ‘जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान और कृषि पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फैसला कीजिए.

मालूम हो कि अंबाजी मंदिर के दर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सी-प्लेन के जरिये साबरमती रिवर फ्रंट से धरोई डैम पहुंचे. यहां से वह सड़क मार्ग से अंबाजी मंदिर के दर्शन करने गये.

लालू के साथ गठबंधन के सवाल पर मांझी ने दिया है बड़ा जवाब, बीजेपी पर भी बोले

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य में बीजेपी के वर्चस्व को बरकरार रखने के लिए जी- जान लगा दिया है. उन्होंने गुजरात में चुनावी प्रचार के लिए कुछ कोई कसर नहीं छोड़ी है. मोदी ने बीजेपी पक्ष में माहौल बनाने के लिए आखिरी दिन हवा, पानी और जमीन से कांग्रेस पर सियासी वार किया. इतना ही नहीं मोदी ने गुजरात विकास मॉडल को भी पेश किया.