लालू का तंज – कमल का फूल ऑल्वेज़ बनाविंग अप्रैल फूल…

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनका भाषण लोगों को खूब पसंद आता है. इतना ही नहीं उनका हर बयान, हर ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वह हर रोज कोई ना कोई ट्वीट लरते हैं. उस ट्वीट में वह अक्सर विपक्ष पर तंज कसते दीखते हैं. लेकिन आज उन्होंने जो ट्वीट किया है वह बहुत मजेदार है, उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

दरअसल अपने ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने तंजिया लहजे में खुद को ट्विटर का बेटा बताया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं ट्विटर का बेटा हूं. आप मुझे रिट्वीट नहीं करेंगे, तो मैं कहां जाऊंगा?’



आरजेडी सुप्रीमो ने इसके बाद बीजेपी के चुनाव चिह्न कमल को लेकर भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “कमल का फूल ऑल्वेज़ बनाविंग अप्रैल फूल. रहना कूल ना करना भूल, चटाना धूल.”

लालू प्रसाद यादव का यह ट्वीट पीएम मोदी का कटाक्ष के तौर पर देखा जा रहा है. बता दें कि आजकल लालू प्रसाद रोज गुजरात चुनाव को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष कर रहे हैं. और गुजरात के वोटरों से अपील कर रहे हैं कि वह सोच समझकर वोट करें.

बता दें कि गुजरात में 9 दिसंबर को पहले चरण का मतदान हो चुका है. चुनाव आयोग के मुताबिक, पहले चरण में 67.75% वोटिंग हुई. वहीं, गुरुवार (14 दिसंबर) को दूसरे और अंतिम चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे. इस दिन हिमाचल प्रदेश चुनाव के नतीजे भी आने वाले हैं.

‘जमीन नहीं है तो पानी और असमान ही बचा है… सोचिए, समझिए और फ़ैसला करिए’