बोले मांझी- मेरा लक्ष्य महागठबंधन को विजय दिलाना, इसके लिए हर कुर्बानी देने को तैयार

jitan ram manjhi, mahagathbandhan, bihar, patna, upendra kushwaha, जीतनराम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, बिहार, पटना, महागठबंधन

पटना, देवांशु प्रभात : बिहार में महागठबंधन की जीत के लिए जीतनराम मांझी ने बड़े त्याग की घोषणा की है. पूर्व सीएम मांझी ने आज कहा कि मेरा लक्ष्य महागठबंधन को विजय दिलाना है. इसके लिए मुझे जो भी कुर्बानी देनी होगी देंगे. लेकिन बिहार में. एनडीए गठबंधन को हरा कर ही दम लेंगे. जीतनराम मांझी ने कहा की अगर जरूरत पड़ी तो वे चुनाव नहीं भी लड़ेंगे. जीतनराम मांझी ने त्याग की भावना दिखाते हुए कहा कि समय की मांग हुई तो उनकी पार्टी एक भी सीट की मांग नहीं करेगी और ना किसी सीट पर चुनाव लड़ेगी.

खीर नहीं सत्तू सानने में विश्वास

पटना मे पत्रकारों से बातचीत में मांझी ने कहा कि वे कुशवाहा की तरह खीर बनाने और खिलाने में विश्वास नहीं करते हैं. हां, खिचड़ी बनाने और सत्तू सनने में उन्हें विश्वास है. उपेन्द्र कुशवाहा ने आज कहा कि एनडीए के कुछ नेता ही नरेंद्र मोदी को पीएम बनते नहीं देखना चाहते हैं. मांझी ने कुशवाहा के इस बयान का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के मुंह में घी शक्कर. मांझी ने कहा कि एनडीए में जो लोग मोदी को पीएम बनते नहीं देखना चाहते उनका हम स्वागत करते हैं. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि उपेन्द्र कुशवाहा जितनी जल्दी हो महागठबंधन में आ जाएं, वरना फिर जगह नहीं मिलेगी.

जीतन राम मांझी ने अतिक्रमण पर उठाए सवाल

राजधानी पटना में अतिक्रमण हटाने पर जीतराम मांझी ने कहा की सिर्फ गरीबों की झोपड़ियां उजाड़ी जा रही हैं. सरकार गरीबों के बिना विकल्प किए ही बारिश में उनके घरों को तोड़ रही है. सरकार पूरी तरह से बेशर्म हो गई है. बड़े-बड़े मॉल को छोड़ फुटपाथी दुकानों पर बुल्डोजर चलाया जा रहा. सरकार को चेतावनी देते हुए जीतनराम मांझी ने कहा की गरीबों के आशियाना उजाड़ने के खिलाफ 15 दिन के बाद गांधी मैदान में बड़ा आंदोलन करेंगे. साथ ही गांधी मैदान से लेकर राजभवन तक मार्च करेंगे.

यह भी पढ़ें : उपेंद्र कुशवाहा ने कही बड़ी बात- NDA में कुछ लोग मोदी को पीएम के रूप में नहीं देखना चाहते

‘दो नाव की सवारी अच्छी नहीं, महागठबंधन में शामिल होना है तो जल्द फैसला करें कुशवाहा’

आसरा होम की जांच CBI से कराने की मांग

इसके साथ ही पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने आसरा होम कांड़ की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. इस संबंध ने उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*