RJD नेता रघुवंश प्रसाद ने कहा- NDA में होने वाली है भगदड़, कई विधायक बदलेंगे पाला

Patna, Bihar, Bihar news, Political, Bihar Politics, RJD, Raghuvansh Prasad , NDA, legislator, Opposition, Nitish Kumar, JDU, Andhra Pradesh, TDP, Chandrababu Naidu

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का दौरा एनडीए में मचे सीट शेयरिंग के घमासान को अभी कम नहीं कर पाया है. रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने सीट शेयरिंग को लेकर कहा था कि एनडीए के सभी घटक मिलकर सीटों के बंटवारे पर बात करेंगे. माना जा रहा है कि अमित शाह के दौरे और नीतीश कुमार से हुई उनकी ब्रेकफास्ट और डिनर डिप्लोमेसी से कुशवाहा खुश नहीं हैं. इधर लोजपा का भी बड़ा बयान आ गया है. लोजपा ने रामविलास पासवान और नीतीश कुमार को ही बिहार का बड़ा नेता बताया है. इसके बाद से ही एनडीए में सीट को लेकर एक बार फिर बखेड़ा खड़ा हो सकता है.

एनडीए में भगदड़ जैसी स्थिति है

इस पर अब राजनीति भी तेज हो गई है. बिहार में विपक्षी पार्टी राजद ने दावा किया है कि बिहार में एनडीए में भगदड़ जैसी स्थिति है और सत्तारूढ़ गठबंधन के कई विधायक पाला बदलना चाहते हैं. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने यह दावा उन खबरों को खारिज करते हुए किया, जिसमें कहा गया है कि अमित शाह के हाल के राज्य दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जदयू और भाजपा के बीच सीटों का सौहार्दपूर्ण बंटवारा होना तय हो गया है.

एनडीए में केवल भाजपा ही बचेगी

उन्होंने कहा, ‘‘राजग में न केवल टूट होनेवाली है. बल्कि यहां एक भगदड़ भी होगी. जल्द ही एनडीए में केवल भाजपा ही बचेगी.’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने देखा है कि किस तरह से उसकी सबसे पुरानी सहयोगी शिवसेना नाराज है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू गठबंधन से अलग हो गये. इसी तरह की चीजें बिहार में हो सकती हैं.’

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार से जाने के दो दिन बाद अचानक एनडीए बयानबाजी तेज हो गयी है. ‘आॅल इज वेल’ का दावा के बीच बड़े बड़े बयान देने से भी नेता पीछे नहीं हट रहे हैं. दिन में रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा के सीट शेयरिंग के बाद लोजपा का कुछ अलग ही बयान आया है. लोजपा के पशुपति नाथ पारस ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और रामविलास के अलावा एनडीए में कोई बड़ा चेहरा नहीं.

यह भी पढ़ें : लोजपा का आया बड़ा बयान, बिहार में सिर्फ नीतीश कुमार व रामविलास पासवान नेता

सीट शेयरिंग पर अब लोजपा की धमकी, पशुपति बोले- सीटिंग सीटों पर कोई समझौता नहीं

‘डिनर डिप्लोमेसी’ से खुश नहीं हैं कुशवाहा, NDA में सीट शेयरिंग को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*