नीतीश सरकार पर बरसे MP अरुण कुमार, बोले- पुलिस पी रही है शराब, कैसे कंट्रोल होगा क्राइम

arun-kumar
arun-kumar

लाइव सिटीज, पटना (देवांशु प्रभात): रालोसपा से बागी सांसद आज पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे. जहानाबाद सांसद अरुण कुमार यहां मीडिया से मुखातिब होकर नीतीश सरकार के खिलाफ खूब बोले. अरुण कुमार ने कहा कि बिहार में कितनी भी हत्या हो, लेकिन नीतीश कुमार तो सुशासन बाबू ही जाने जाएंगे. अखबार ने उनको सुशासन बाबू ही स्थापित किया है. बिहार में एके-47 से हत्या हो रही है, और कहने को बिहार में सुशासन है. अब सुशासन की परिभाषा बदलनी होगी. सीएम नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है, तो सीएम पद से इस्तीफा दे दें.

बिहार के लोग भगवान भरोसे

उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लोग भगवान भरोसे जी रहे हैं. सुशासन सिर्फ अखबारों के जरिए बचाया जा रहा है. मैं सरकार कुकृत्य को उजागर करता हूं, इसलिए मेरे ही इलाके में कातिलाना हमला हुआ, 12 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. नीतीश के गुंडे हमला करते हैं और पुलिस सामने खड़ी रहती है. दो दर्जन पुलिस खड़ी थी और हमला करने वाले को प्रोटेक्ट कर रही थी. बिहार के गांवों में पीने का पानी नहीं मिल रहा है लेकिन सीएम नीतीश सात निश्चय में फंसे हुए हैं.

उन्होंने शराबबंदी पर भी करार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बालू और दारू ने बिहार को बर्बाद कर दिया. पुलिस दारू में लगी है. बिहार में क्राइम कैसे रुकेगा जब पुलिस को दारू से अच्छी कमाई है. दारु पीना है कि नहीं पीना है, इसकी समझ शिक्षा से होना है, न कि पुलिस के डंडे से.  RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

पीएम मोदी का मैं बहुत बड़ा प्रशंसक

इतना ही नहीं अरुण कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने राफेल पर पीएम मोदी पर राहुल गांधी के बयान पर कहा कि पीएम मोदी का मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. उन पर भष्टाचार का सवाल खड़ा नहीं किया जा सकता है. बिहार के लॉ एंड ऑडर को लेकर 13 अक्टूबर को रालोसपा के धरने पर कहा कि इस धरने को मेरा समर्थन रहेगा, पर मैं शामिल नहीं होउंगा.

यह भी पढ़ें- अपने ही ‘घर’ में विरोध झेल गए Giriraj Singh, लोगों ने फूंक दिया पुतला, लगाए मुर्दाबाद के नारे

बिहार में सवर्णों के भीतर गुस्‍सा भरा है, शांत करे सरकार, कहां है अनुशंसाएं – सच्चिदानंद राय

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*