शत्रुघ्न सिन्हा की राह पर चले कीर्ति आजाद, पीएम मोदी के खिलाफ खोल दिया है मोर्चा

लाइव सिटीज डेस्क : 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी बीजेपी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. विपक्ष के साथ-साथ पार्टी के नेता ही शीर्ष नेतृत्व पर लगातार सवाल उठा रहे है. यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के बाद पार्टी के ही सांसद कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हालांकि आजाद इस समय निलंबित चल रहे है पर पीएम मोदी से जुडे उनके इस कथन के बाद बिहार में बीजेपी की स्थिति गड़बड़ा सकती है.

पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठाए

भाजपा से निलंबन झेल रहे दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठाए. सांसद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है. कॉन्‍फ्रेंस के दौरान आजाद ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि गृहमंत्रालय से कब से यह बयान जारी कर रहा है कि जम्‍मू के हालातों को जल्‍द से जल्‍द ठीक कर लिया जाएगा लेकिन हकीकत तो इससे कोसो दूर है.

वादों का आखिर क्या हुआ?

आज़ाद ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले और प्रधानमंत्री बनने के बाद जनता से किए गए वादों का आखिर क्या हुआ? कहां गई सालाना दो करोड़ बेरोजगारों की नौकरियां? कहां गया पंद्रह लाख प्रत्येक लोगों को मिलने वाला रुपया. हालात तो जस के तस हैं. इस दौरान नेता ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि देश में कांग्रेस का उदय होने वाला है.

भाजपा पूरी तरह आत्ममुग्ध हो गई है

आजाद ने कहा कि भाजपा पूरी तरह आत्ममुग्ध हो गई है. देश की जनता अगले चुनावों में इन्हें दोबारा मौका नहीं देने वाली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भविष्य उज्वल दिख रहा है. दरभंगा से भाजपा सासद अपने पार्टी विरोधी बयानों और कारनामों के लिए चर्चित रहे हैं. इन्हीं कारणों से आजाद पार्टी से निलंबित किए जा चुके हैं. अगले आम चुनावों में भाजपा दरभंगा से किसी और योग्य उम्मीदवार की तलाश में है.

जानकारी के लिये बता दें कि कीर्ति आजाद दरभंगा से लगातार तीसरी बार सांसद हैं, उन्होंने हाल में कहा था कि वो पार्टी के लिए पिछले 26 साल से काम कर रहे हैं. आज तक उन्होंने पार्टी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया. आज भी सकारात्मक आलोचना इसलिए करता हूं क्योंकि पार्टी ने जो पिछले चुनाव में वादा किया था उसका एक फीसदी भी पूरा नहीं किया है.

PM से बोले शत्रुघ्न सिन्हा- आप क्यों खामोश हैं, इतनी घटनाएं हो रही देश में कुछ तो बोलिए

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*