मुजफ्फरपुर : घूस लेते दिखे बोचहा थाना के दारोगा सनाउल्लाह खान, वीडियो हुआ वायरल

मुजफ्फरपुर, अभय राज : जिले के बोचहा थाना के दरोगा सनाउल्लाह खान का एक महिला से घूस लेते वीडियो वायरल हो रहा है. लुंगी गंजी पहने दरोगा महिला से पैसा लेकर तकिया के पास रख रहे हैं. बताया जा रहा की बोचहा इलाके के ही एक महिला से केस में मदद के लिए पैसा लिया. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो वरीय अधिकारी के पास तक पहुंच चुका है. वरीय अधिकारी ने फोन पर बताया कि मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच की जा रही है.

पूर्व में भी बोचहा थाना प्रभारी को महिलाओं ने दौड़ाकर पीटा था. गत मंगलवार को आक्रोशित महिलाओं ने बोचहा थाना प्रभारी को दौड़ाकर पीटा था. बता दें कि बोचहा थाना प्रभारी के द्वारा केस दर्ज करने के एवज में 5000 रुपया बतौर घूस मांगा गया था.

बेटी को खोजने के लिए 5000 मांग रहे थे थानेदार, परिजनों ने खदेड़ कर पीट दिया

क्या था मामला

गत 21 जुलाई को सुबह करीब 10 बजे दिन में स्कूल जाने के क्रम में 14 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर लिया गया. लड़की के परिजनों ने बोचहा थाना प्रभारी को लिखित आवेदन दिया था. अपितु कोई कार्रवाई नहीं हुई. लड़की के परिजन थाना पर केस दर्ज करवाने के लिये लगातार दौड़ रहे थे. परिजनों ने बताया कि जब वो लोग थाना पर गए तो थाना प्रभारी बोले कि गाड़ी में तेल जलता है. उसके लिए 5000 रुपया दो तो हम केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेंगे.

वहीं थाना प्रभारी बोले कि अगर पैसा नहीं दोगी तो हम कोई कार्रवाई नही करेंगे. जहां जाना है जाओ हमारा कुछ नहीं बिगड़ने वाला है. ऐसा बोचहा थाना प्रभारी नवीन कुमार राय बोले. इस मामले की शिकायत लेकर गत मंगलवार को लड़की के परिजन आरक्षी महानिरीक्षक, मुजफ्फरपुर से मिलने आए थे. इसी बीच आक्रोशित महिलाओं की नजर बोचहा थाना प्रभारी पर गई. आक्रोशित महिलाओं ने थाना प्रभारी को खदेड़ दिया. वहीं थाना प्रभारी नवीन कुमार राय की पिटाई भी कर दी.

यह भी पढ़ें : VIDEO : मुजफ्फरपुर कांड पर DGP की साफ़ बात – अपने जांच से संतुष्ट, CBI की जरूरत नहीं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*