तेजस्वी पर जदयू का वार- ‘प्रवचन न दें, देह व्यापार के आरोपी को घर और पार्टी से निकालें’

तेजस्वी यादव, जदयू, नीरज कुमार, बिहार, बिहार राजनीति, मंजू वर्मा, दामोदर रावत, BIHAR, PATNA , TEJASHWI YADAV

लाइव सिटीज डेस्क : मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में यौन शोषण का मामला उजागर होने के बाद से विपक्षी दल राजद के नेता लगातार नीतीश सरकार को घेरने के प्रयास में जुटे हैं. इस मुद्दे पर ट्विटर वॉर भी लगातार जारी है. तेजस्वी, तेजप्रताप से लेकर मीसा भारती तक लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इधर इसके जवाब में सरकार के मंत्री और जदयू-भाजपा नेता भी लगातार राजद के कार्यकाल की कमियों की दुहाई देकर विपक्ष को जवाब देने की कोशिश कर रहा है.

ट्विटर पर छिड़ा है वार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सुबह से लगातार ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोले रहे हैं. तेजस्वी यादव ने दामोदर रावत को भी बर्खास्त करने की मांग की है. साथ ही मंत्री सुरेश वर्मा के इस्तीफे की भी मांग की है. इसके जवाब में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्विटर के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला किया है.

नीरज कुमार ने किया है ट्वीट

उन्होंने ट्विटर पर कुछ यूं लिखा, ‘शर्म करो ! शर्म करो !! शर्म करो !!! कोई नहीं बचने वाला, न बचाने वाला. आरोप का भनक लगते ही पार्टी से निष्कासन होता है. आप @yadavtejashwi जी, केवल ‘प्रवचन’ न दें, देह व्यापार के आरोपी को घर से निकालें और दुष्कर्म के आरोपी को पार्टी से निकालें. हिम्मत कीजिये ‘छोटे रहन्नुमा’ ..!!

दरअसल, नीरज कुमार ने दुष्कर्म के आरोपी राजद नेता राजबल्लभ यादव के मामले में तेजस्वी यादव को घेरते हुए ये बातें कहीं. बता दें कि बिहार के नवादा विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक राजबल्लभ यादव पर एक लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप है. ये मामला फरवरी 2016 का है. इस मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है.

यह भी पढ़ें : तेजस्वी यादव बोले- माल लुटाए पिता दामोदर रावत, बेटे को बलि का बकरा बना दिया नीतीश ने

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*