‘बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन सुशासन को लेकर है, उन्माद की राजनीति बर्दाश्त नहीं’

bihar, bihar politics, RJD, JDU, Congress, giriraj singh, बिहार, बिहार राजनीति, बिहार हिंदी न्यूज़, गिरिराज सिंह, जदयू, बीजेपी, कांग्रेस, राजद

लाइव सिटीज डेस्क : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की बयानबाजियां अब जदयू के लिए मुश्किलें खड़ा कर रही है. कांग्रेस पर टिप्पणी करने के साथ ही गिरिराज सिंह बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर भी लगातार बयान दे रहे हैं. गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया था कि वह हिन्दुओं पर अत्याचार कर रही है. यह बात उन्होंने तब कही जब वह नवादा में दंगा के आरोप में बंद हिन्दू नेताओं से मिलने गए थे. अब जदयू ने इसपर पलटवार करते हुए कहा है कि गिरिराज उन्‍माद की राजनीति करते हैं.

बीजेपी के साथ गठबंधन सुशासन को लेकर है

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन सुशासन को लेकर है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की छवि को कोई धूमिल नहीं कर सकता है. देश में सबको खाने और रहने की आजादी है. भाजपा वाले धर्म को राजनीति का एजेंडा बना देश को बांटना चाहते हैं. नीरज कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा करना भाजपा के लिए घातक होगा. बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार ने भी गिरिराज सिंह का नाम लिए बिना कहा था कि भारत सरकार के एक मंत्री जेल में जाकर मुलाक़ात कर रहे हैं लेकिन उनकी सरकार न किसी को बचाती हैं और ना फंसाती है. लेकिन जो लोग इस तरह का धंधा करेंगे उनको उनकी सरकार नहीं बख्शेगी.

मुश्किल में डाल देता है गिरिराज सिंह का बयान

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहले कई मौकों पर ऐसे बयान दे चुके हैं, जिससे बिहार सरकार को मुश्किलों का समाना करना पड़ा है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हाल ही में अपने लोकसभा क्षेत्र नवादा में दंगा फैलाने के आरोपियों से मिलने जेल पहुंचे थे. इस मुलाकात ने बिहार में NDA गठबंधन की साझेदार यानी जेडीयू से सालभर पुरानी दोस्ती पर ग्रहण लगा दिया. जेडीयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सार्वजनिक मंच से गिरिराज की आलोचना की थी.

अपने विवादास्‍पद बयानों के लिए अक्‍सर चर्चा में रहने वाले सिंह ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी रविवार को निशाना साधा. केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि वोट के लिए आज तक कांग्रेस के द्वारा अल्पसंख्यक ही नहीं, पूरे देश की जनता को ठगा गया है. मध्य प्रदेश में कमलनाथ के द्वारा शंकर भगवान को खुला पत्र लिखने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ के नेता राहुल को तो खुदा याद आते हैं. पता नहीं कब से कमलनाथ को शंकर भगवान याद आने लगे.

यह भी पढ़ें : गिरिराज सिंह के बयान पर भड़क गया है राजद-कांग्रेस, जदयू ने भी चेता दिया बीजेपी को

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*