बोले पप्पू यादव : दरिंदा सामने आ जाए तो कानून के आने का इंतजार नहीं, सीधे खत्म कर देंगे

पप्पू यादव, मुजफ्फरपुर, बालिका गृह, यौन शोषण, ब्रजेश ठाकुर , muzaffarpur, shelter home, brajesh thakur, pappu yadav

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के मुखिया व मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर महापाप पर फिर से अटैक किया है . उन्होंने कहा है कि शनिवार को मुजफ्फरपुर जेल में हुई रेड में महापापी ब्रजेश ठाकुर के पास से किस मंत्री का नंबर मिला है, बिहार को बताया जाए . महापाप की जांच समाज के प्रति जवाबदेह हो और सभी पापियों की पहचान बिहार करे . पप्पू ने फिर दोहराया है कि बहन-बेटी की इज्जत लूटने वालों से निपटने के लिए वे कानून के आने का इंतजार समय आने पर नहीं करेंगे .

पप्पू यादव ने फेसबुक पर पूछे तीखे सवाल

पप्पू यादव ने अपनी बातें आज रविवार 12 अगस्त को फेसबुक के माध्यम से रखी है . आगे पढ़िए उनके पोस्ट को उनके ही शब्दों में – ‘
विचित्र बात है . अब भी मुजफ्फरपुर महापाप के महापापी ब्रजेश ठाकुर के पास से जेल के भीतर मंत्री और दूसरे रसूखदारों के मोबाइल नंबर की लिस्ट जब्त हो रही है . जाहिर तौर पर, यह लिस्ट मददगारों की है . जेल के भीतर से जारी संपर्क को इंकार नहीं कर सकते .

मेरी बातें बहुतों को खराब लगती है

मुझे पता है कि मेरी बातें बहुतों को खराब लगती है . लेकिन सच बोलता हूं, इसलिए किसी की परवाह नहीं करता . बात मासूमों की अस्मत लूटने और व्यापार करने वाले दरिंदों की है . सो, कोई समझौता नहीं हो सकता . मैंने पहले भी कहा है और आज भी दोहरा रहा हूँ कि मेरे सामने कोई बहन-बेटी की इज्जत लूटने की कोशिश करे, तो कानून के आने का इंतजार नहीं करुंगा, सीधे खत्म कर दूंगा दरिंदे को .

CBI को भी समझने की जरुरत

सीबीआई को भी समझने की जरुरत है . पटना हाई कोर्ट से भी कहेंगे . इस महापाप की जांच को समाज के प्रति जवाबदेह जांच बनाने की जरुरत है . जब सरकार संपोषित संस्थान में मासूमों की इज्जत लूटी जाए और कारोबार हो, तो सिस्टम बच कहाँ जाता है . इसलिए, बिलकुल साफ तौर पर जो भी ब्रजेश ठाकुर का मददगार रहा है, उसे नंगा किया जाए . कोई पिक एंड चूज करने की जरुरत नहीं है . जेल में बंद ठाकुर के पास मिले चिठे में किसका-किसका नंबर मिला, यह बिहार की पब्लिक को जरुर बताया जाए . ‘

बताते चलें, मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि रेड में ब्रजेश ठाकुर के पास से जो लिस्ट जब्त हुई है, उसमें एक मंत्री समेत 40 लोगों के नाम हैं . अब यह लिस्ट मुजफ्फरपुर पुलिस के पास है . आगे की जांच को यह जब्ती लिस्ट सीबीआई प्राप्त कर लेगी .

यह भी पढ़ें : बोले पप्पू यादव : जीएसटी की तरह ही पूरे देश में हो एक समान शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य

मुजफ्फरपुर महापाप पर पप्पू यादव ने पूछे हैं 10 सवाल, बोले-हमाम में शामिल सबों को नंगा करना है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*