पीएम के बिहार दौरे पर छिड़ी जंग, तेजस्वी के ट्वीट पर कूदे भाजपा सांसद

बेतिया (प्रशांत सौरभ) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर ट्विटर पर आम अवाम से लेकर राजनेताओं में जंग छिड़ गयी है. यह जंग उस समय छिड़ गयी, जब प्रधानमंत्री की सहायता राशि पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया. तब जवाबी हमला मधुबनी के भाजपा सांसद हुकूमदेव नारायण यादव ने किया.

दरअसल शनिवार को नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आये थे. पोलिटिकल कॉरिडोर में यह चर्चा जोरों पर थी कि प्रधानमंत्री पटना भी आएंगे और सीएम नीतीश कुमार के आवास पर भोजन भी करेंगे. हालांकि भोजन के कार्यक्रम का कोई अधिकृत घोषणा नहीं थी. लेकिन पटना आना तय था. इसी बीच प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बदलाव हो गया और पटना का कार्यक्रम रद्द हो गया.

निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाढ़ग्रस्त इलाकों के हवाई सर्वे के बाद वे दिल्ली लौट गये. इस घटना पर को लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा- ‘प्रधानमंत्री जी ने मुख्यमंत्री नीतीश जी का पटना में भोज ठुकराया, सारे बदले लिए जायेंगे धीरे-धीरे’


दरअसल तेजस्वी का इशारा उस घटना की ओर था, जो आज से कुछ वर्षों पहले पटना में घटित हुई थी, जब नीतीश ने खुद के द्वारा दिए गए एक भोज को रद्द कर दिया थ. इसी ट्वीट पर जंग छिड़ी हुई है और इसमें मधुबनी के भाजपा सांसद हुकूमदेव नारायण यादव भी कूद पड़े हैं.

भाजपा के वरीय नेता और सांसद हुकूमदेव नारायण यादव ने तगड़ा कटाक्ष किया है. अपने कटाक्ष में उन्होंने लालू और मुलायम को भी लपेटे में ले लिया है. तेजस्वी के इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा है कि ‘वो बाढ़ पीडितों की समस्या का जायजा लेने के लिए आ रहे हैं. राज्य आपदा से पीड़ित हो और उसमें मस्ती करने का हूनर लालू और मुलायम परिवार के ही पास है.’

उधर तेजस्वी यादव के इस पोस्ट पर भाजपा सांसद हुकूमदेव के कमेंट के बाद अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर अमित गर्ग ने लिखा कि वो छोड़ो… ये बताओ कि ब्याह का भोज कब दे रहे हो, सुना है जब तुम मंत्री थे 500 लड़कियों के प्रपोज़ल आ रहे थे, अब भी है या कबूतर उड़ गये. इसी तरह पवन शर्मा ने लिखा कि PM Modi बाढ़ का जायजा लेने आ रहे हैं, तुम्हारी तरह सुबह का डिनर करने नहीं.

यह भी पढ़ें – पीएम से तेजस्वी का सवाल : मनमोहन सिंह ने दिये 1100 करोड़ तो आप 500 करोड़ क्यों?
पीएम मोदी ने बिहार को दिया 500 करोड़ का बाढ़ राहत पैकेज, बढ़ सकती है राशि
बाढ़ के हालात को देख दिल्ली रवाना हुए PM, अधिकारियों के साथ की हाईलेवल मीटिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*