राबड़ी-तेजस्वी बेल पर BJP ने कसा तंज, शिवानंद तिवारी बोले- बीमार दिमाग के हैं सुशील मोदी

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर , bjp , shivanand tiwary, sushil modi, madan mohan jha, IRCTC Scam, Lalu Yadav, Rabri Devi, Tejashwi Yadav, RJD, Bihar, आईआरसीटीसी घोटाला, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, आरजेडी, राजद

लाइव सिटीज डेस्क: आईआरसीटीसी घोटाला मामले में पटियाला हाईकोर्ट ने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को जमानत दे दी है. लेकिन इस बेल पर भी बिहार में बयानबाजियों का सिलसिला शुरू हो गया है. एक ओर कोर्ट के इस फैसले के बाद आरजेडी में जहाँ खुशी की लहर दौड़ गई है. वहीं बीजेपी नेताओं ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. हालाँकि कांग्रेस ने भी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के बेल पर ख़ुशी जताई है.

राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के बेल मिलने पर बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने तंज किया है. उन्होंने कहा कि अभी तो नियमित जमानत मिली है. आगामी परिणाम इन लोगों के लिए और दुखदायी होंगे. उन्होंने कहा कि जमानत मिलने का मतलब दोषमुक्त होना नहीं है. इसके लिए राजद नेता ज्यादा खुश न हों. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी ट्वीट कर तंज कसा है.

उन्होंने लिखा है कि लालू परिवार ने आईआरसीटीसी घोटाले में अदालत द्वारा दी गई जमानत पर ख़ुशी मनाई, जैसे कि उन्हें बरी कर दिया गया है. बेल एक नियमित मामला है. हालांकि उनके पासपोर्ट को जब्त कर लिया गया है और 1 लाख की गारंटी पर जमानत दी गई है.

बीजेपी की इस प्रक्रिया पर राजद नेता शिवानंद तिवारी ने बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने आईआरसीटीसी मामले पर बयान देते हुए कहा कि यह वारंट नहीं था सिर्फ समन था, बेल नहीं मिलने का कोई सवाल ही नहीं उठता. उन्हें सिर्फ हाजिर होने को कहा गया था. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधा और कहा वो बीमार दिमाग के आदमी हैं हमेशा गलत ही सोचते हैं.

साधारण मामला था

शिवानंद ने कहा कि मामला साधारण था. इसके लिए समन जारी किया गया था. इसलिए वह हाजिर हुए. ये जिस समय का मामला है, उस समय तेजस्वी नबालिग थे. उनकी मूंछ भी कायदे से नहीं निकाली थी और राबड़ी देवी को इस केस से क्या मतलब था. अब दोनों को अभियुक्त बनाने का क्या मकसद हो सकता है. सिवाय परेशान करने के लिए ऐसा किया गया है. ये मकसद पूरा होने वाला नहीं है.

यह भी पढ़ें- Big Breaking : IRCTC घोटाला मामले में राबड़ी-तेजस्वी सहित सभी आरोपियों को जमानत

वहीं बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी राबड़ी-तेजस्वी के बेल मिलने पर ख़ुशी जताई है. उन्होंने कहा कि बेल मिलना हमलोगों के लिए भी खुशी की बात है. कांग्रेस हमेशा से कह रही है कि लालू परिवार को फंसाया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*