Jio धमाकाः हर महीने 100 Mbps स्पीड और 100 GB डेटा मिल सकता है आपको

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः रिलायंस जियो अपने साल 2018 के सबसे बड़े लॉन्च के लिए तैयार है. कंपनी की जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस इस क्वार्टर के अंत तक लॉन्च की जा सकती है. एक रिपोर्ट की मानें तो रिलायंस जियो मार्च के अंत तक बाजार में ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च कर धमाका कर सकता है. अब बीएड में एडमिशन के लिए गुजरना होगा इस परीक्षा से, बदल गया है नियम

रिलायंस जियो अपनी खास प्राइसिंग मॉडल के लिए जाना जाता है. साल 2016 सितंबर में रिलायंस जियो ने टेलीकॉम सर्विस शुरु की. कंपनी ने लॉन्च के साथ ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. छह महीने तक जियो ने अपने यूजर्स को फ्री डेटा और वॉयस कॉलिंग दी. इसके बाद भी कंपनी ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों को सस्ते दर पर डेटा देने को मजबूर कर दिया था.

अब कुछ ऐसा ही तहलका रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी करने को तैयार है. उम्मीद है कि कंपनी ब्रॉडबैंड के लिए अपनी खास रणनीति का इस्तेमाल करेगी. ब्रॉडबैंड डेटा सस्ता होगा और ऐसे में इस क्षेत्र में बाकी कंपनियां भी डेटा सस्ता कर सकती हैं.

इससे पहले जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर हुई लीक जानकारियों की मानें तो जियो हर महीने 100 Mbps स्पीड 100 जीबी डेटा के साथ तीन महीने तक दे सकता है. ये कंपनी का प्रमोशनल ऑफर होगा. इसके अलावा जियो के राउटर के लिए 4,000 रुपये तक ग्राहक से लिया जा सकता है और ये राशि रिफंडेबल होगी. 100 जीबी डेटा की लिमिट पूरी होने के बाद ये स्पीड 1Mbps तक हो सकती है.

इसके अलावा दूसरी रिपोर्ट की मानें तो जियो 500 रुपये में तीन महीने 100 जीबी डेटा की कंपलिमेंट्री सर्विस दे सकती है. खास बात ये है कि जियोफाइबर की टेस्टेटिंग मुंबई, जामनगर, अहमदाबाद, दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में शुरु की जा चुकी है. इससे पहले हम आपको बता चुके हैं कि मुंबई की कुछ कॉलोनी-अपार्टमेंट में जियोफाइबर की टेस्टिंग चल रही है.

About Md. Saheb Ali 5079 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*