JDU ने कहा- 15 साल का हिसाब दें तेजस्वी, BJP का तंज- यह लालू परिवार का सत्तारोहण दिवस

आरजेडी, RJD, Lalu Prasad Yadav, Tej Pratap Yadav, Tejashwi Yadav, विनोद नारायण झा, बीजेपी, जदयू, जदयू प्रवक्ता , संजय सिंह, बिहार पॉलिटिक्स

लाइव सिटीज डेस्क : आज राष्ट्रीय जनता दल अपना 22वां स्थापना दिवस मना रहा है. राजद के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गयी है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव राजद के 15 साल तक बिहार में शासन की उपलब्धियों का हिसाब दें. राजद सामाजिक न्याय के नारे पर इतने सालों तक सत्ता पर काबिज रहा.

RJD के 15 साल का हिसाब दें तेजस्वी

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी आंकड़ों के साथ बिहार की जनता को यह बताएं कि आखिर 15 साल के शासनकाल में बिहार का कितना विकास हुआ? सामाजिक न्याय वाली सरकार ने कितने लोगों को रोजगार दिया? राज्य के आर्थिक-सामाजिक संरचना में कितनी बेहतरी आयी? इसके अलावा बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने भी RJD के स्थापना दिवस पर चुटकी ली है.

लालू परिवार का सत्तारोहण दिवस

विनोद नारायण झा ने कहा कि यह लालू परिवार का सत्तारोहण दिवस है. पूरे परिवार को राजनीति में स्थापित की जा रही है. लालू ने भ्रष्टाचार कर पूरे परिवार को तबाह करने का काम किया है. वैसे लोगों को जनता देख रही है. विनोद नारायण झा ने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गाना-बजाना करने वाले को किसानी की क्या जानकारी. मोदी सरकार ने किसानों के लिए कई सुविधा बहाल की है. शत्रुघ्न को मोदी सरकार पर सवाल उठाने का हक नहीं.

बता दें कि बिहार की प्रमुख राजनीतिक पार्टी राजद आज गुरुवार को 22वां स्थापना दिवस मना रही है. यह पहला अवसर है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बिना पार्टी अपना स्थापना दिवस मनाएगी. प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे की अध्यक्षता में पार्टी के प्रदेश कार्यालय परिसर में समारोह आयोजित किया जाएगा. प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें : पहली बार लालू के बिना मनेगा RJD का स्थापना दिवस, तेज-तेजस्वी पर है सबकी नज़र

लालू की बहू के लिए बोले शत्रुघ्न सिन्हा, ऐश्वर्या को तो राजनीति विरासत में मिली है

RJD स्थापना दिवस : पोस्टर पर छा गईं लालू की बहू ऐश्वर्या, राजनीति में आने की हलचल तेज

About Razia Ansari 1935 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*