तीन तलाक पर लालू का बड़ा बयान, गुजरात चुनाव पर भी बोले

लालू प्रसाद (फाइल फोटो )

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज मीडिया के सामने तीन तलाक, गुजरात चुनाव और सोनिया गांधी के इस्तीफे पर खुल कर बोले. गुजरात चुनाव में जारी वोटिंग पर बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि भारी तादाद में लोग वोटिंग कर रहे हैं और वहां बीजेपी की हार हो रही है. लालू प्रसाद ने कहा कि चुनाव आयोग को नरेंद्र मोदी जी को नोटिस करना चाहिए. चैनल के खिलाफ क्यों कार्रवाई की जा रही है. आज मतदान हो रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी भाषण कर रहे हैं. लालू प्रसाद ने स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि गुजरात में कांग्रेस की जीत तय है.

शराबबंदी कानून के मांझी के द्वारा निंदा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मांझी जी ने बिल्कुल सही कहा है. राज्य में शराब कहां बंद है. बिहार में शराब का दरिया बह रही है. नीतीश जी के दिमाग में हैं कि शराब बंद हैं. शराबबंदी कानून क आड़ में गरीबों को जेल भेजा जा रहा है.



सोनिया गांधी के इस्तीफे पर बोलते हुए लालू ने कहा कि वो पार्टी का मार्गदर्शन करती रहेंगी, साथ ही वह महागठबंधन को भी मार्गदर्शन देती रहेंगी. गौरतलब है कि लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी का यह निजी डिसीजन है. लेकिन आगे भी वह राजनीति में अपना योगदान देती रहें.

एक वो था ज़माना जब लालूजी को चारा पड़ा था पचाना’

इसके अलावा तीन तलाक पर बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि ये केंद्र सरकार की तानाशाही है. बता दें कि आज मोदी कैबिनेट ने तीन तलाक का बिल मंजूर कर दिया है.