CBI कोर्ट में हुई लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्र की पेशी

राजद प्रमुख, लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

पटना : लालू परिवार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर से राजद चीफ लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में झारखंड गये हैं. चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दर्ज आरसी 68/96 में सोमवार को बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू प्रसाद यादव और डॉ जगन्नाथ मिश्र ने सीबीआई की अदालत में हाजिरी लगायी.

बता दें कि सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसएस प्रसाद की अदालत में सोमवार को हाजिर होने के लिए लालू प्रासद रविवार की शाम को ही रांची पहुंच गये थे. अदालत ने लालू प्रसाद यादव समेत अन्य आरोपितों को अदालत में सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया था.



लालू के साथ गठबंधन के सवाल पर मांझी ने दिया है बड़ा जवाब, बीजेपी पर भी बोले

मालूम हो कि लंच के बाद सीबीआई के विशेष न्यायाधीश के समक्ष एक बार फिर लालू प्रसाद यादव को उपस्थित होना है. वहीं, मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र ने कहा कि जानबूझ कर परेशान करने के लिए फंसाया जा रहा है.

इस बीच लालू प्रसाद के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया गया है, जिसमे लिखा है कि ‘नर्वसनेस तो बिहार से भी भयंकर है. कुछो भी बोले जा रहे है. इधर लालू प्रसाद के बेटे ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर भी निशाना साधा है. उन्होंने विकास यात्रा पर सवाल उठाये हैं.