सरकार के खिलाफ फिर हल्ला बोलेगा RJD, 28 से निकालेगा ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’

राजद, तेजस्वी यादव, भोला यादव, संविधान बचाओ न्याय यात्रा, बिहार, दरभंगा, पटना, लालू प्रसाद यादव, RJD, Tejaswi yadav, lalu prasad yadav, bhola yadav, Bihar, Patna, darbhanga, bihar politics

लाइव सिटीज डेस्क : 28 अप्रैल को बिहार के दरभंगा जिले में राजद संविधान बचाओ न्याय यात्रा का कार्यक्रम करेगा. इसको लेकर रविवार को राजद के विधायक भोला यादव के नेतृत्व में लहेरियासराय स्थित डाकबंगला में एक समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई. बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि आगामी 28 अप्रैल को होने जा रहे संविधान बचाओ न्याय यात्रा का कार्यक्रम में भारी से भारी संख्या में पहुंचे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस कार्यक्रम को सफल बनावें.

विपक्षी एकता की बड़ी पहल

मीडिया से बात करते हुए भोला यादव ने तेजस्वी यादव को कर्नाटक में कांग्रेस का स्टार प्रचारक बनाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि मै समझता हूँ कि देश में विपक्षी एकता की ये बहुत बड़ी पहल है और इसका शुभ परिणाम जब कर्नाटक का रिजल्ट आएगा, तब देखने को मिलेगा.

राजद, तेजस्वी यादव, भोला यादव, संविधान बचाओ न्याय यात्रा, बिहार, दरभंगा, पटना, लालू प्रसाद यादव, RJD, Tejaswi yadav, lalu prasad yadav, bhola yadav, Bihar, Patna, darbhanga, bihar politics

विपक्षी एकता की मजबूती बढ़ेगी

उन्होंने कहा कि हमारे नेता यदि वहां उपस्थित होंगे तो विपक्षी एकता की मजबूती बढ़ेगी और आने वाले चुनाव में हमलोग विपक्ष के जितने लोग है सबलोग मिलकर कांग्रेस को विजयश्री दिलाएंगे. इस दिशा में यह एक सार्थक पहल है मै इसका स्वागत करता हूँ.

कांग्रेस ने तेजस्वी पर विश्वास जताया

लालू प्रसाद के ‘हनुमान’ कहे जाने वाले भोला यादव ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व की तारीफ की. उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी कांग्रेस ने तेजस्वी पर विश्वास जताया है. उन्हें कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया है. इससे गठबंधन को मजबूती मिलेगी.

आरजेडी विधायक ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को जीत मिलने से ताकत बढ़ जाएगी. अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव में भी इसका असर दिखेगा. उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियां मिलकर कांग्रेस को जीत दिलाएगी. उन्होंने कांग्रेस के इस कदम को अच्छा बताया.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव : कांग्रेस के स्टार प्रचारक चेहरा बन गये हैं तेजस्वी यादव, अखिलेश भी हैं साथ

About Razia Ansari 1935 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*