तबरेज आलम हत्या: पटना पुलिस को मिली सफलता, जहानाबाद से हुई है किंग पिन की अरेस्टिंग

लाइव सिटीज, पटना : कुख्यात अपराधी मो. तबरेज आलम की हत्या मामले में पटना पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. हत्या की प्लांनिग रचने वाले को ही एसएसपी मनु महाराज की टीम ने धर दबोचा है. पटना पुलिस को ये सफलता जहानाबाद जिले में मिली. गिरफ्तार किया गया अपराधी मो. तबरेज आलम की हत्या कांड का किंग पिन बताया जा रहा है. जिस किंग पिन को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उसका नाम तारिक मलिक है. तारिक का नाम भी जहानाबाद के ही जायका रेस्टुरेंट के मालिक से 2 करोड़ की रंगदारी मांगे जाने के मामले में आ चुका है.

खास बात ये है कि कोतवाली थाना के पीछे शुक्रवार को हुए वारदात के बाद से ही पटना पुलिस की टीम लगातार कई जिलों में एक साथ छापेमारी कर रही थी. पटना के एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार सिंह की अगुआई में पटना के साथ ही अरवल, गया और जहानाबाद जिलों में छापेमारी कर अपराधियों की तलाश की जा रही थी. सोर्स से मिले इनपुट के आधार पर जहानाबाद में तारिक मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल तारिक पटना पुलिस के कब्जे में है. उससे लगातार पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में पटना पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. जिस बाइक से अपराधी आये थे और गोली मारकर फरार हुए, उस ब्लू कलर की पल्सर बाइक को भी बरामद कर लिया गया है. दरअसल, भागने के क्रम में दोनों अपराधियों ने बाइक को अदिति कम्युनिटी हॉल के बगल से जाने वाले रास्ते में एलआईसी बिल्डिंग से पहले छोड़ दिया था. ये पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो बाइक लावारिस हालात में पाई गई. मो. तबरेज आलम की हत्या के लिए अपराधियों ने खास प्लानिंग की थी.

पटना पुलिस की जांच में जो बात अब तके सामने आई है, उसके अनुसार बरामद पल्सर बाइक चोरी की है. बाइक का इंजन और चेचिस नम्बर मिटा हुआ पाया गया है. अब इस मामले में एफएसएल टीम की मदद ली जा रही है. वहीं, हत्या में शामिल बाकी के अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस की टीम अब भी कई जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*