मोदी और नीतीश सरकार पर खूब बरसे शरद यादव, दोनों की नीतियों को बताया जनविरोधी

लाइव सिटीज डेस्क : लोकतांत्रिक जनता दल अध्यक्ष शरद यादव अभी पटना में हैं. वह बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. होटल चाणक्या में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर ताबड़तोड़ हमला किया. उन्होंने कहा कि चार साल में केन्द्र सरकार ने कई विनाशकारी कदम उठाए हैं. एक करोड़ लोगों को रोजगार देने का दावा था. आज उन्हें पकौड़ा बेचने का सलाह दिया जा रहा है. उन्होंने कहा यह सरकार तेल की लूट पर चल रही है. 19 लाख 62 करोड़ रुपये तेल की कीमत से वसूला है. भारत की जनता से एक्साईज में 11.44 लाख करोड़ वसूले. किसान भी परेशान है. सरकार सिर्फ हिन्दू मुसलमान कर रहे हैं.

शराबबंदी पूरी तरह फेल है

इतना ही नहीं शरद यादव बिहार सरकार पर भी बरसे. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन को मिले जनादेश को कुचला गया है. नीतीश कुमार ने जनता के साथ धोखा किया है. जनादेश का अपमान किया गया है. उन्होंने कहा कि मौजूदा बिहार सरकार की साख अब खत्म हो चुकी है. शराबबंदी पूरी तरह फेल है. शराबबंदी में 90 फीसदी गरीब लोग जेलों में बंद हैं.

केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

बता दें कि कल पटना में शरद यादव के नेतृत्व में उनकी पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है. पटना में लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ रही मंहगाई और पेट्रोल-डीजल के कीमतों को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में शरद यादव खुद मौजूद थे. शरद यादव समेत सभी कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर प्रदर्शन किया. पटना में शरद यादव के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राजभवन पर मार्च किया.

सबसे बड़ी बात है कि पार्टी के कार्यकर्ता इस मार्च में शामिल होने बैलगाड़ी के साथ आए थे. पेट्रोल-डीजल की कीमत देश में आसमान छू रही है. इस वजह से बैलगाड़ी के साथ पार्टी ने मार्च कर अपना आक्रोश दिखाया है. लोकतांत्रिक जनता दल ने भ्रष्टाचार, मंहगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर मोर्चा खोल दिया है.

शरद यादव ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि वह लोगों का दमन कर रही है और महंगाई को जनता पर थोप रही है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में सरकार नहीं लाना चाहती.

यह भी पढ़ें : शरद यादव पहुंचे पटना, महंगाई को लेकर आज मोदी सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*