‘शत्रु’ ने फिर दिखाया बागी तेवर, कहा- भाजपा 50 साल नहीं सिर्फ 50 हफ्ते और सत्ता में रहेगी

amit saha, bjp, patna, shatrughan sinha, evm, modi, akhilesh yadav, नरेंद्र मोदी, बीजेपी, अमित शाह, अखिलेश यादव, शत्रुघ्न सिन्हा

लाइव सिटीज डेस्क: भाजपा के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से अपनी पार्टी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने अमित शाह के उस बयान पर तंज कसा है जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी 50 सालों तक सत्ता में रहेगी. शाह पर हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने सवाल पूछा है कि क्या भाजपा ईवीएम से छेड़छाड़ करके अगले 50 सालों तक सत्ता में रहने की सोच रही है ?

50 हफ्ते और सत्ता में रहेगी बीजेपी

प्रधानमंत्री और अमित शाह पर इशारों में हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भाजपा अभी भी वन मैन शो और 2 मैन आर्मी की सोच और अहंकार की राजनीति को लेकर आगे बढ़ रही है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर अखिलेश यादव के उस बयान का भी समर्थन किया जहां उन्होंने कहा कि भाजपा अगले 50 साल तक नहीं बल्कि केवल 50 हफ्ते तक और सत्ता में रहेगी.

अखिलेश यादव की तारीफ की

वहीं दूसरी तरफ शत्रुघ्न सिन्हा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी तारीफ की. भाजपा सांसद ने कहा कि अहंकार की राजनीति के इस दौर में जिसमें भाजपा के कई नेता भी शामिल है, अखिलेश यादव की सबको साथ लेकर चलने की राजनीति सराहनीय है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने एलान किया था कि उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को मजबूत करने के लिए अगर समाजवादी पार्टी को दो कदम पीछे भी जाना पड़ेगा तो ऐसा करने में उन्हें गुरेज नहीं होगा. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव की यह सोच काफी सराहनीय है और उनकी परिपक्वता को दर्शाती है.

यह भी पढ़ें- बागी शत्रुघ्न सिन्हा का पटना साहिब से कटेगा पत्ता, सुशील मोदी होंगे BJP उम्मीदवार!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*