प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता, PM मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज

कर्नाटक चुनाव, कर्नाटक चुनाव प्रचार, शत्रुघ्न सिन्हा, नरेंद्र मोदी, बिहारी बाबू, Bihar politics , Patna politics , Bihar top , BJP MP , Shatrughan sinha , Best friend , Lalu prasad yadav , Tejpratap yadav , Ring ceremony , बिहार पॉलिटिक्स , पटना पॉलिटिक्स , भाजपा सांसद , शत्रुघ्न सिन्हा

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पीएम मोदी से अपनी नाराजगी जाहिर की है. कर्नाटक में चुनाव प्रचार थम गया है लेकिन इस अभियान से बीजेपी के स्टार नेता शत्रुघ्न सिन्हा को दूर रखा गया. प्रचार खत्म होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा वार किया. उन्होंने ट्वीट में मोदी को टैग किया और कहा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता. इतना ही उन्होंने प्रचार के दौरान पीएम मोदी की भाषा पर भी सवाल उठाए.

पीएम मोदी पर ट्वीट कर शत्रुघ्न का तंज

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया कि कर्नाटक में आज चुनाव प्रचार थम गया है, लेकिन बिहार-यूपी की तरह मुझे यहां पर भी प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया था, कारण हम सभी को पता है. लेकिन एक पुराने दोस्त की तरह मैं इतना कहना चाहूंगा कि आपको प्रधानमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए.

शत्रुघ्न ने कहा कि हम कांग्रेस पर PPP तरह के कमेंट क्यों कर रहे हैं, जबकि नतीजा तो 15 मई को आना है. प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है. कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले काफी समय से पार्टी और सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. अभी हाल ही में अन्य सीनियर नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ दी थी, जिसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी छोड़ने की सलाह दी थी.

हालांकि, शत्रुघ्न ने उनपर पलटवार भी किया था. सुशील मोदी पर हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें एक छोटा नेता बताया. उन्हें बिहार में कोई भी पहचानता नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सुशील मोदी प्रदेश में लोकप्रिय नहीं हैं. पार्टी उन्हीं की वजह से 2015 के विधानसभा चुनाव में हारी थी.

शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ समय में कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं से लगातार मुलाकात करते रहे हैं. जिनमें एमके स्टालिन, लालू प्रसाद यादव, स्वाति मालीवाल, ममता बनर्जी जैसे नेता शामिल हैं. बिहार की पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले भी कई मुद्दों पर पार्टी के रुख से अलग बयान देकर फजीहत कराते रहे हैं. गुजरात चुनाव के समय भी जब पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस के नेताओं के पाकिस्तान के अधिकारियों से मुलाकात का मुद्दा उठाया था तब भी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की नसीहत दी थी.

यह भी पढ़ें : ना खामोश रहेंगे, ना भाजपा का साथ छोड़ेंगे, साफ-साफ कह दिया है बिहारी बाबू ने

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*