लालू के बाद उनके परिवार से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, तेजस्वी यादव ने शेयर की तस्वीर

Bihar politics , Patna politics , Bihar top , BJP MP , Shatrughan sinha , Best friend , Lalu prasad yadav , Tejpratap yadav , Ring ceremony , बिहार पॉलिटिक्स , पटना पॉलिटिक्स , भाजपा सांसद , शत्रुघ्न सिन्हा , लालू प्रसाद यादव , तेजप्रताप , सगाई

लाइव सिटीज डेस्क : बिहारी बाबू और पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर बीजेपी खेमे में हलचल मचा दी है. शनिवार को रांची रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद अब रविवार को लालू यादव के परिवार से मुलाकात की. रविवार की रात वो पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचे. इस दौरान वहां पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे.

वहां वह बहुत देर तक राबड़ी देवी, तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव से बातचीत की. सभी ने साथ में फोटो भी क्लिक कराए. इस मुलाकात की तस्वीर तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर शेयर की. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा की काफी तारीफ की.

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से रांची के अस्पताल में मुलाकात की थी. लालू को उसी दिन चारा घोटाले के एक और मामले में 14 साल की सजा मिली थी. गौरतलब है कि लालू यादव अभी बीमार चल रहे हैं, वो रिम्स में भर्ती है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर की लालू से मुलाकात की तस्वीर, लिखा- यह पुराने दोस्तों का मिलन है

शत्रुघ्न सिन्हा के उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की, साथ उन्हें ऊपरी अदालत में न्याय मिलने की उम्मीद जताई. लालू से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि वो पारिवारिक मित्र की हैसियत से लालू और उनके परिवार से मिले, उनके बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई थी.

हालांकि राजनीति हलकों में ये चर्चा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी नई राजनीतिक जमीन की तलाश कर रहे है. क्योंकि उन्हें लगता है और वो जानते भी हैं कि बीजेपी इस बार उन्हें पटना साहिब की सीट नहीं देने वाली है. शत्रुघ्न सिन्हा पिछली दो बार से यहां से सांसद चुने गए हैं. पिछले कुछ समय में शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार और पार्टी के खिलाफ काफी बयान दिए हैं. जिसको लेकर वो चर्चा में बने रहते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*