फिर जागा ‘भाजपा के शत्रु’ का लालू प्रेम, ट्वीट कर कहा – भगवान आपको शक्ति दें!

shatrughan-sinha
file pic

पटना : ‘भाजपा के शत्रु’ यानी बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा का फिर लालू प्रेम जाग गया है और उन्होंने अपना यह प्रेम ट्विटर के माध्यम से दिखाया. बॉलीवुड अभिनेता व भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के प्रति एक बार फिर सहानुभूति प्रकट की है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शत्रुघ्न सिन्हा लालू प्रसाद के समर्थन में ट्वीट किये हैं. शत्रुघ्न सिन्हा लालू प्रसाद को पारिवारिक मित्र बताते हुए ट्वीट कर पहले भी उनके जेल जाने पर निराशा जता चुके हैं.

आज मंगलवार को किये ताजा ट्वीट में उन्होंने कहा है कि राजनीति तौर पर नहीं, व्यक्तिगत तौर पर एक पारिवारिक मित्र के रूप में मेरा दिल लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के साथ है. आपके प्रति मेरे प्रेम और सहानुभूति हैं. व्यक्तिगत तौर पर भरोसा करें. एक बार की दोस्ती हमेशा की दोस्ती! भगवान आपको शक्ति दें!

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव को चारा घोटाला मामले में रांची की सीबीआई विशेष अदालत द्वारा सजा सुनाये जाने के बाद भी ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया था. उन्होंने लालू प्रसाद यादव की न सिर्फ तारीफ की थी, बल्कि उन्हें जननेता भी बताया था. साथ ही हाईकोर्ट से राहत मिलने की उम्मीद भी जतायी थी. उन्होंने अपने ट्वीट को निजी जिंदगी से जोड़ कर बताया था, साथ ही कहा था कि इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से सांसद हैं. और हमेशा बीजेपी की गाइडलाइन के खिलाफ बयान देते आये हैं. पार्टी में इनको लेकर नाराज़गी भी है. यह नाराज़गी खुलकर भी सामने आ गई है. अभी हाल ही में मकर संक्रांति के मौके पर सिन्हा ने दही चूड़ा भोज का आयोजन किया था जिसमें पार्टी का कोई भी नेता नहीं पहुंचा था. यहां तक कि बीजेपी का कोई कार्यकर्त्ता भी वहां शामिल नहीं हुआ था.

About Razia Ansari 1922 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है