फिर गुस्से में दिखे बिहारी बाबू, अपनी ही पार्टी को दे दी नसीहत, कांग्रेस का गुणगान भी किया

शत्रुघ्न सिन्हा, बिहारी बाबू, रिम्स, लालू प्रसाद, पटना साहिब, pm modi, अमित शाह, gst, नोटबंदी, 2019 election
शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा सांसद(फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : काफी वक्त से अपनी पार्टी से नाराज चल रहे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस नेताओं की जमकर तारीफ की है. सिन्हा ने 19 मार्च को एक के बाद एक कुल 4 ट्वीट किए जिनमें बीजेपी के लिए आगे कठिन वक्त के लिए चेताया तो दूसरी तरफ अपने ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेसी दिग्गजों की शान में कसीदे पढ़ी थीं. बिहारी बाबू ने अपनी पार्टी को नसीहत देते हुए कहा है कि आने वाला वक्त उसके लिए काफी उथल-पुथल भरा रहने वाला है, लिहाजा पार्टी को उसके लिए तैयार रहना चाहिए.

सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस बात की मैंने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि मार्च में संसद नहीं चलेगी. उन्होंने अपनी पार्टी को आगाह करते हुए लिखा कि संसद सत्र को अपने ही लोगों द्वारा बाधित करने के साथ ही हम पर मुश्किल दिनों का साया पड़ चुका है.

सिन्हा ने लिखा कि बहुत लोगों को लगता है कि यह मौजूदा लोकसभा का संभवतः आखिरी सत्र है, लेकिन मेरी दुआ है कि यह अपना कार्यकाल पूरा करे. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेताओं की जमकर तारीफ की. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेसी दिग्गजों की शान में कसीदे भी पढ़े.

सीएम योगी के नाराज़ मंत्री को अमित शाह ने बुलाया दिल्ली, चुनाव बहिष्कार की दी थी धमकी

उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्दे, नोटबंदी के दुष्परिणाम, जटिल जीएसटी और सीलिंग जैसे मुद्दों के साथ-साथ कांग्रेस के नए-नए अध्यक्ष बने राहुल गांधी का नया अवतार विपक्ष के लिए काफी फायदेमंद है. बिहारी बाबू सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, पी. चिदंबरम, रणदीप सुरजेवाला, नवजोत सिंह सिद्धू जैसे कांग्रेस नेताओं की नेतृत्व क्षमता के कायल दिखे.

About Razia Ansari 1935 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*