पटना AIIMS के डॉक्टर के बेटे ने किया सुसाइड, खुद को मारी गोली

लाइव सिटीज, पटना : पटना एम्स के डॉक्टर क्वार्टर से बुधवार को सुबह सनसनीखेज खबर मिली. एम्स के फिजियोलॉजी डिपार्टमेंट में कार्यरत डॉ त्रिभुवन के बेटे ने अपने क्वार्टर में खुद को गोली मार सुसाइड कर ली. एम्स के डॉक्टर क्वार्टर में गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन परिजनों ने लड़के को पारस ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि पटना एम्स के डॉक्टर त्रिभुवन के बड़े पुत्र जो दसवीं का स्टूडेंट था, अक्षत ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. उसके कमरे से एक सुसाइड नोट और अवैध पिस्‍टल भी बरामद हुआ है.  घटना से परिवार के लोग सकते में हैं.

कमरे से एक सुसाइड नोट मिला

जानकारी के अनुसार, पटना एम्‍स में कार्यरत डॉ. त्रिभुवन अस्‍पताल के ही आवासीय परिसर में रहते हैं. बुधवार की सुबह उनके बड़े पुत्र अक्षत के कमरे से अचानक गोली चलने की आवाज आयी. जैसे ही परिवार के लोग वहां पहुंचे, अक्षत खून से लथपथ था. उसने खुद को गोली मार आत्‍महत्‍या कर ली थी. उसके कमरे से एक सुसाइड नोट और अवैध पिस्‍टल बरामद हुआ है.

पुलिस कर रही है जांच

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. उसने सुसाइड क्यों कर ली इसका खुलासा नहीं हो पाया है. मामले की छानबीन की जा रही है. बताया जा रहा है कि अक्षत पटना के निजी स्‍कूल में 10वीं कक्षा का छात्र था. फिलहाल सुसाइड नोट की पूरी पड़ताल के बाद ही आत्‍महत्‍या की वजह स्‍पष्‍ट हो पायेगी.

एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस इसकी जांच करेगी कि लड़के के पास हथियार कैसे पहुंचा. थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि घटना का कारण जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.

यह भी पढ़ें : आध्यात्मिक गुरु भैय्यूजी महाराज ने खुद को मारी गोली, भक्तों में मचा कोहराम

अररिया में बिजनेस मैन से दिनदहाड़े लूट लिए 8 लाख, धारदार हथियार से किये कई वार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*