लालू पर राजनीति : कौकब कादरी ने किया बचाव, पप्पू यादव ने किया बीजेपी पर तंज

लालू पर राजनीति, कौकब कादरी, पप्पू यादव, तेलुगू देशम पार्टी, लालू प्रसाद यादव, बिहार, पटना, बिहार राजनीति , Bihar, Patna, Bihar Politics, Sushil Modi, Lalu Prasad Yadav, Pappu Yadav

लाइव सिटीज डेस्क : तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) नेताओं ने मंगलवार को पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव से मुलाकात की. इसको लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत रद्द करने की मांग की है. साथ ही जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू का फोन टेप किया जाये कि वो किससे बात करते हैं. जमानत पर रिहा लालू की राजनीतिक गतिविधियां तेज है.

कांग्रेस ने किया बचाव

वहीं, कांग्रेस ने इस मुलाकात पर लालू यादव का बचाव किया है. सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि बीजेपी को पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा जेल में अपराधियों की मुलाकात पर सफाई पेश करनी चाहिए. ये ध्रुवीकरण की राजनीति करना चाहते हैं. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने कहा है कि इस मुलाकात में वैसे तो कुछ भी गलत नहीं है और अगर कोई बात है तो उसको कानून देखेगा न कि सुशील मोदी.

पप्पू यादव ने किया बीजेपी पर तंज

वहीं जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पप्पू यादव ने बुधवार को बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री पहले ये खुलासा करें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बीजेपी के किस बड़े नेता से मुलाकात हुई है. मधेपुरा सांसद ने सवालिया लहजे कहा, ‘उपमुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि लालू यादव के खिलाफ चार्जशीट क्यों नहीं हो रही है. सुशील मोदी बड़े नेता हैं. उन्हें लालू पर हमले के लिए छोटी-छोटी बातें शोभा नहीं देती हैं.’

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो की जमानत रद्द करने की मांग करते हुए कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को राजनीतिक कार्यों से अलग रहने की शर्त पर केवल इलाज के लिए जमानत मिली थी. लेकिन वे लगातार शर्तों को उल्लंघन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो ने पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत से बात की और उसके बाद टीडीपी के तीन सांसदों ने उनसे मिलकर राजनीतिक चर्चाएं की.

यह भी पढ़ें : सुशील मोदी की मांग, रद्द की जाए लालू प्रसाद की जमानत, शर्तों का वे कर रहे उल्लंघन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*