सुबह-सुबह पटना की सड़कों पर खूब साइकलिंग की तेज प्रताप ने, दिखे इस अंदाज में

साइकिलिंग, पटना, बिहार, राजद, तेज प्रताप यादव, bihar , patna, politics,साइकिल यात्रा, तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज डेस्क : 2019 चुनाव के मद्देनजर एनडीए के खिलाफ माहौल बनाने के लिए आगामी 28 जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल साइकिल यात्रा निकालने जा रही है. इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है. कुछ दिन पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव साइकिल चलाने की प्रैक्टिस करते दिखे तो आज राजद नेता और पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेज प्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ पटना की सड़कों पर साइकिल चलाये. यह साइकिल यात्रा 28 जुलाई को होने वाली साइकिल यात्रा के जनसंपर्क के रूप में है.



जिम से घर तक गए साइकिल से

तेज प्रताप यादव आज सुबह-सुबह अपने समर्थकों के साथ अपने बोरिंग रोड स्थित जिम से अपने आवास तक साइकिल से यात्रा कर गए. तेज प्रताप के साइकिल सवारी के लिए उनके लिए खास तरह की साइकिल मंगाई गई थी. वह साइकिल यात्रा के दौरान मीडिया से भी बातचीत कर रहे थे. उनके समर्थक नारे लगते हए उनके साथ चल रहे थे.

28 जुलाई को है राजद की साइकिल यात्रा

बता दें कि 28 जुलाई कई चरणों में राजद की ओर से साइकिल यात्रा होगी. ये साइकिल यात्रा बिहार में हत्या, गैंगरेप, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के खिलाफ हो रहा है. साइकिल यात्रा की शुरुआत बिहार के गया से तेजस्वी यादव करेंगे. महाबोधि मंदिर के बाद गांधी मूर्ति और गया समाहरणालय के पास स्थित आंबेडकर मूर्ति पर माल्यार्पण कर यात्रा की शुरुआत होगी.

राजद ने इस यात्रा को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. करीब 115 किलोमीटर इस यात्रा को सफल बनाने के बाद राजद के पटना, जहानाबाद और गया जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की लगातार बैठक हो रही है. युवा राजद की मानें, तो गैंगरेप और राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ बुद्ध की धरती गया से तेजस्वी यादव के नेतृत्व में एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ साइकिल मार्च ऐतिहासिक होगी.

यह भी पढ़ें : महाबोधि मंदिर में पूजा से साइकिल यात्रा शुरू करेंगे तेजस्वी यादव, जानें पूरा कार्यक्रम