तेज प्रताप के रिक्शा चैलेंज पर बिफरा BJP-JDU, कहा- दान दे दे अपनी लग्जरी कार

bjp, jdu, bihar politics, bihar news, tej pratap yadav, tejashwi yadav, lalu prasad yadav, neeraj kumar, mangal pandey, बिहार राजनीति, तेज प्रताप यादव, महुआ विधानसभा , वैशाली

पटना : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेज प्रताप यादव के अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में रिक्शा चैलेंज और सत्तू पार्टी पर बिहार में सियासत शुरू हो गयी है. अपने आप को सादगी भरा दिखाने के लिए तेजप्रताप यादव भले ही भांति-भांति के जतन कर रहे हो पर विपक्ष के नेताओं को यह बात फूटी आंख भी नहीं सुहा रही है. विपक्षी इसे अपने लिए चैलेंज मान रहे हैं. तेज प्रताप के इस चैलेंज पर जदयू और बीजेपी ने निशाना साधा है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि जिसके पास 15 लाख की महंगी रेसर बाइक हो, 25 लाख की BMW कार हो वह रिक्शा चलाने की नसीहत दे रहे हैं.

बिहार की जनता को अब नाटक देखने का सब्र नहीं

नीरज ने कहा कि पूजा-पाठ में विश्वास करने वाले तेज प्रताप को अपनी बाइक और BMW कार अपनी पार्टी के गरीब कार्यकर्ता को बांट देनी चाहिए. जनता अब सब कुछ जानती और समझती है. लालू यादव भी ऐसे ही नाटक कर सामाजिक न्याय के नाम पर अवैध संपत्ति बटोरी और जेल पहुंच गये. बिहार की जनता को अब नाटक देखने का सब्र नहीं है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने इसे राजनीतिक तौर पर प्रसिद्धि पाने के लिए किया जाने वाले ढोंग करार दिया हैं.

तेज प्रताप अभी कुंठा में हैं

वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि तेज प्रताप अभी कुंठा में हैं. कुंठित होकर कुछ अलग तरह की हरकत कर रहे हैं. मंगल ने कहा कि मीडिया को बुलाकर सत्तू नहीं खाया जाता है. तेजप्रताप यादव अपने अलग अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. ऐसा करके वह कभी खूब प्रशंसा पाते है तो कभी विपक्ष का निशाना बन जाते है. एक बार फिर वह विपक्ष के निशाने पर आ गए है.

गौरतलब हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार को अपने विधान सभा क्षेत्र महुआ का फिल्मी अंदाज में दौरा किया था. अपनी छवि पिता लालू प्रसाद की तरह पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जनता के बीच सत्तू पार्टी की. रिक्शा चलाया, गाय को चारा खिलाया, चापाकल पर स्नान भी किया था. रिक्शा चलाते हुए तेज प्रताप ने नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी रिक्शा चलाने के लिए चैलेंज किया था.

यह भी पढ़ें : PHOTOS: ट्रैक्टर के बाद अब रिक्शा चला रहे तेजप्रताप, ये बांसुरी भी बजाते हैं, शंख भी फूंकते हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*