अभी पॉलिटिक्स में ऐश्वर्या की नो एंट्री, स्थापना दिवस कार्यक्रम में भी नहीं होंगी शामिल

राबड़ी देवी, राबड़ी आवास, TEJPRATAP YADAV MARRIAGE, ऐश्वर्या की मेहंदी, ऐश्वर्या राय, ऐश्वर्या राय की शादी, चंदा यादव, तेजप्रताप ऐश्वर्या राय की शादी, तेजप्रताप की शादी, तेजप्रताप के नाम की मेहंदी, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती, मेहंदी रस्म, राजलक्ष्मी, लालू प्रसाद

लाइव सिटीज डेस्क : राजद के स्थापना दिवस के लिए पार्टी द्वारा तैयार बैनर-पोस्टर में लालू यादव की बड़ी बहू और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की तस्वीर को प्रमुखता से छापा गया है. इसके बाद से ही चर्चाएं तेज हो गई हैं कि ऐश्वर्या जल्द ही राजनीति में इंट्री करने वाली हैं. इसको लेकर सियासत भी तेज हो गई है. इस मामले में जहां जेडीयू ने निशाना साधा है तो वहीं कांग्रेस ने इसका स्वागत किया है. वहीं बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा है कि लोकतंत्र में सबको जगह मिलती है. ऐश्वर्या को तो राजनीति विरासत में मिली है.

पार्टी के कार्यक्रम में नहीं जाएंगी ऐश्वर्या

पोस्टर लगने के बाद से ही कयास तेज हो गया था कि आज राजद के स्थापना दिवस के साथ ही पार्टी में ऐश्वर्या की भी लॉन्चिंग कर दी जाएगी. लेकिन अब खबर ये है कि तेज प्रताप की पत्नी आज के स्थापना दिवस कार्यक्रम में नहीं शामिल होंगी. और उनकी कोई राजनैतिक लॉन्चिंग नहीं है. इस बात की जानकारी खुद तेजप्रताप यादव ने लाइव सिटीज को दी है.

ऐश्वर्या की पॉलिटिक्स में नो एंट्री

बता दें कि राजद के कार्यक्रमों में अभी तक लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव एवं मीसा भारती की ही तस्वीरों को तरजीह मिलती थी. लालू परिवार से किसी अन्य सदस्य को पोस्टर में जगह नहीं दी जाती थी. ऐश्वर्या को पहली बार बैनरों में लालू परिवार के अन्य सदस्यों के साथ देखा गया है. ऐश्वर्या की दो महीने पहले तेज प्रताप से शादी हुई है. तेज प्रताप ने तभी कहा था कि ऐश्वर्या राजनीति में नहीं आयेंगी.

पोस्टर में आयी थीं ऐश्वर्या

गौरतलब है कि आज पांच जुलाई को होने वाले राजद के स्थापना दिवस समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर लगाई है जिसमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती के साथ-साथ लालू की बहू ऐश्वर्या राय भी हैं. किसी राजनीतिक कार्यक्रम में पहली बार ऐश्वर्या की तस्वीर सामने आई है, जिससे यह संकेत मिलने लगे कि ऐश्वर्या कभी भी अब पॉलिटिकल में एंट्री कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें : लालू की बहू के लिए बोले शत्रुघ्न सिन्हा, ऐश्वर्या को तो राजनीति विरासत में मिली है

RJD स्थापना दिवस : पोस्टर पर छा गईं लालू की बहू ऐश्वर्या, राजनीति में आने की हलचल तेज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*