‘अंतरात्मा कोमा में है, अब आंदोलन होगा, हर गली हर घर से लालूवाद बाहर निकलेगा’

Bihar Hindi News, Tej Pratap Yada, dalit murder , नरेंद्र मोदी, बिहार, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार राज्य, बिहार के जिले, Bihar Crime News, Bihar Crime, bihar politics, बिहार क्राइम, बिहार क्राइम न्यूज़, bihar news in hindi, bihar news video, bihar news update, बिहार समाचार आज,bihar news today,बिहार न्यूज इन हिंदी,बिहार न्यूज हिंदी तेज प्रताप यादव , पूर्व हेल्थ मिनिस्टर, गुजरात मॉडल, तेज प्रताप
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव औरंगाबाद दौरे पर हैं. आज वह औरंगाबाद से राजगीर जाएंगे. इससे पहले औरंगबाद में उन्होंने सुप्रसिद्ध देव सुर्य मंदिर में पूजा अर्चना किया. यहां उन्होंने भगवान भास्कर से तमाम बिहारवासियों की खुशी, आपसी प्रेम और भाईचारे बनाए रखने का प्रार्थना किया. अपने औरंगाबाद दौरे में वह पूरी तरह से बिहार सरकार पर हमलावार हैं. मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर वह नीतीश सरकार को घेर रहे हैं.

बलात्कारियों को संरक्षण देने वाली राक्षसी सरकार

औरंगाबाद से राजगीर जाने के क्रम में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बच्चियों के बलात्कारियों को संरक्षण देने वाली राक्षसी सरकार से हिसाब लेने के लिए जनता बेताब है. आक्रोश है, आंदोलन की तैयारी में है पूरा बिहार. चेत जाओ राक्षसों…!

अंतरात्मा कोमा में है

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अंतरात्मा कोमा में है. बेटियों की इज्जत को राक्षसों से नोचवाया फिर भी नीतीश कुमार की अंतरात्मा को सिहरन भी नहीं आई. आंदोलन होगा, हर गली-मोहल्ले और हर घर से लालूवाद बाहर निकलेगा. सोंचना ढोंगी अंतरात्मा को है कि कौन सी गली में छुपेगा.

शनिवार को औरंगाबाद के सिन्हा कॉलेज परिसर में आयोजित एकदिवसीय समारोह को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. मुजफ्फरपुर कांड की घटना ने बिहार को शर्मसार किया है. फिर भी मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं दे रहे हैं. उनके इस्तीफे के लिए बिहार में महाआंदोलन किया जायेगा, जिसकी शुरुआत पटना के गांधी मैदान से होगी. जब तक मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देते हैं तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

तेज प्रताप ने कहा कि जब मैंने महादेव पर जलार्पण किया, तो भ्रष्ट अधिकारी से लेकर नेता पकड़े जाने लगे. अब बिहार में दुशासन पर सुदर्शन चक्र चलने वाला है. जहां-जहां सीएम गये वहां-वहां सुखाड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी, वहीं उनके छोटे भाई तेजस्वी ने मगध की धरती से साइकिल यात्रा की शुरुआत की, तो बारिश शुरू हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने भी युवाओं को झांसा दिया, पर अब युवाओं का खून उबाल मार रहा है. युवा ही उन्हें कुर्सी से हटायेंगे.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप को भगवान शंकर की वेशभूषा में देख बहुतों की नींद क्यों उड़ रही है ?

About Razia Ansari 1906 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*