बिहार में घोटालों पर नीतीश कुमार की चुप्पी, तेजस्वी यादव ने अंग्रेजी में गिना डाले सारे भ्रष्टाचार

तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार, Motihari, professor allegedly, assaulted, facebook post,criticizing, atal bihari Vajpayee,bihar, मोतिहारी, बिहार, मोतिहारी, अटल बिहारी वाजपेयी, फेसबुक पोस्ट, tejashwi yadav, tejpratap yadav, manoj jha, sanjay singh, nitish kumar

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीट कर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर नीतीश कुमार को यू-टर्न के स्पेशलिस्ट बताया है. उन्होंने ट्वीट अंग्रेजी में किया है. और इस ट्वीट में उन्होंने नीतीश सरकार में हुए सारे घोटालों को गिना दिया है. इन सभी घोटालों पर नीतीश कुमार अभी चुप हैं. और तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की इस चुप्पी पर सवाल उठाया है. उन्होंने सारे घोटालों का जिक्र करते हुए नीतीश कुमार से पूछा है कि आखिर वह सारे घोटालों पर चुप क्यों हैं.

देखिये क्या लिखा है तेजस्वी यादव ने

इस ट्वीट में तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार में हुए सृजन, शौचालय, धान, स्कॉलरशिप, बांध, मनरेगा, मेडिसिन, बीपीएससी समेत कुल 36 घोटालों का जिक्र कर नीतीश सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव अकसर सीएम नीतीश कुमार को घोटालों को लेकर घेरते रहते हैं.

वहीं, इससे पहले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप लगाया. उन्होंने मांग की कि सीएम को अपने पर लगे हत्या के आरोप की भी जांच करवानी चाहिए. आरजेडी नेता ने कहा कि सीएम ने विधि व्यवस्था को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की है. नीतीश कुमार अगर समीक्षा कर रहे हैं तो उन्हें अपने ऊपर लगे हत्या के आरोप की भी समीक्षा करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- सीएम नीतीश के खिलाफ मर्डर केस की नहीं हो सकी सुनवाई, अब सोमवार को होगी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*