तेजस्वी का PM मोदी को पॉलिटिकल चैलेंज- बेरोजगारी, दलित और किसानों का मुद्दा उठाया

fitness, Narendra Modi, tejashwi yadav, Virat Kohli, विराट कोहली, तेजस्वी यादव, पीएम मोदी, फिटनेस चैलेंज
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वीकार कर लिया गया है. लेकिन अब फिटनेस चैलेंज राजनीतिक चैलेंज का रूप ले चुका है. इस पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने युवाओं को रोजगार देने की चुनौती दी है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या वह हमारी चुनौती (चैलेंज) स्वीकार करेंगे.

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को टैग किया वीडियो

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”हम बिल्कुल विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं. मैं आपको युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार रोकने के लिए चैलेंज स्वीकार करने के लिए आग्रह करता हूं. क्या नरेंद्र मोदी सर आप हमारी चुनौती स्वीकार करेंगे?”

मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शुरू की थी

बता दें कि फिटनेस चैलेंज केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शुरू की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पुश अप करते हुए वीडियो साझा किया था और उन्होंने फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन, क्रिकेटर विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था, ”पिक्चर और वीडियो पोस्ट कीजिए कि कैसे आप अपने आपको फिट रखते हैं और अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज भेजिए. यहां मेरा वीडियो है और मैं ऋतिक रोशन, विराट कोहली और सायना नेहवाल को इससे जुड़ने की चुनौती देता हूं.”

ट्रेंड कर रहा है FitnessChallenge

राठौर की अपील के बाद खिलाड़ी, राजनेता, अभिनेता #FitnessChallenge से जुड़ रहे हैं. कोहली ने राज्यवर्धन सिंह राठौर का चैलेंज स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलैंज किया. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ”विराट आपका चैलेंज स्वीकार करता हूं. मैं जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो जारी करुंगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*