तेजस्वी यादव बोले- माल लुटाए पिता दामोदर रावत, बेटे को बलि का बकरा बना दिया नीतीश ने

लाइव सिटीज डेस्क : मुजफ्फरपुर कांड में तार जुड़ने के बाद समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था और अब एक और पूर्व मंत्री के तार इस कांड से जुड़ते नजर आ रहे हैं जिसको लेकर जेडीयू ने कड़ी कार्रवाई की है. मामले की जांच कर रही सीबीआई को इस बात के सबूत मिले हैं कि इस कांड के मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के राजीव रावत के साथ संबंध थे. इस बात का खुलासा होने के बाद जेडीयू ने राजीव रावत को पार्टी से निकाल दिया है. राजीव रावत युवा जेडीयू का प्रदेश महासचिव था और उस पर कार्रवाई करते हुए जेडीयू ने उसे पार्टी से निकाल दिया है.

बेटे को बलि का बकरा मत बनाइये

अब राजीव रावत के पार्टी से निष्कासन पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी यादव ने पूर्व समाज कल्याण विभाग के मंत्री दामोदर रावत के बेटे राजीव रावत को लेकर ट्वीट किया है. ट्वीट के माध्यम से तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने लिखा है कि नीतीश जी, पिता की करतूतों के लिए बेटे को बलि का बकरा मत बनाईये. मंत्री रहते समाज कल्याण विभाग का माल ब्रजेश ठाकुर को पिता ने लुटाया था बेटे ने नहीं. जल्द बताईये, बेटे को हटवाने के बाद अब अपने पुराने विश्वस्त मित्र को पार्टी से कब बर्खास्त कर रहे है?

पहले भी किया था ट्वीट

इससे पहले तेजस्वी ट्वीट किया था कि नीतीश जी आपके साथ 10 साल मंत्री रहे और वर्तमान मे आपके प्रदेश उपाध्यक्ष, उनके सुपुत्र आपकी पार्टी के महासचिव व राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य यानि दोनों पिता-पुत्र के आपके उम्मीदवार रह चुके बलात्कार कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से गहरे संबंध है. उन्हें कब बर्खास्त कर रहे है?

बता दें कि बीते 8 अगस्त को बृजेश ठाकुर ने इस बात का खुलासा किया था कि वह समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा को जानता है जिसके बाद विवादों में घिरी बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया. अब इस मामले में मंत्री सुरेश शर्मा का भी नाम आ रहा है. और यह नाम खुद पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ले रही हैं.

यह भी पढ़ें : अब आर्म्स एक्ट में भी मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर को रगड़ेगी CBI, बेगूसराय में FIR दर्ज

मंत्री सुरेश शर्मा बोले – हम नहीं देंगे इस्तीफा, तेजस्वी यादव तो खुद ही चार्ज शीटेड हैं

तेजस्वी यादव ने इस पर भी ट्वीट किया है और लिखा है कि मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में इस्तीफ़ा देनी वाली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने मंत्रीमंडल के सहयोगी मंत्री सुरेश शर्मा के इस्तीफ़े की माँग की है. मतलब वो सुरेश शर्मा की इस कांड में गहन संलिप्तता से भलीभाँति अवगत है. अगर मंजू वर्मा से इस्तीफ़ा लिया गया तो सुरेश शर्मा से क्यों नहीं?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*