तेजस्वी यादव आज पहुंचे सीवान, 10 बजे गांधी मैदान में सभा को करेंगे संबोधित

politics,news,state,Bihar Politics, Samvidhan Bachao Nyay Yatra, Tejashwi Yadav, Nitish Kumar, Lalu Prasad yadav, बिहार समाचार, बिहार पॉलिटिक्‍स, तेजस्‍वी यादव

लाइव सिटीज डेस्क: अपनी ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के दूसरे चरण में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सीवान पहुंचे हैं. यहां वह 10 बजे गाँधी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे. यात्रा की शुरुआत छपरा में जनसभा को संबोधित करने के बाद आज वह सीवान में हैं. छपरा में उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा था. छपरा के नगरपालिका मैदान सभा को संबोधित करते हुए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कहने को तो डबल इंजन की सरकार चल रही है लेकिन हमारे पलटू चाचा जनता को अपने हाल पर छोड़ दिए हैं. अब आम जनता को कौन कहे पुलिस पदाधिकारियों की भी हत्या अपराधी खुलेआम कर रहे हैं.

‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ पहले भी कर चुके हैं

बता दें कि इस 11 दिवसीय यात्रा के तहत वे 12 जिलों में वर्तमान सरकार की विफलताओं से जनता को अवगत कराएंगे. इस यात्रा का समापन तीन नवंबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के सम्मेलन के साथ होगा. 11 दिवसीय इस यात्रा में पटना समेत 12 जिलों में सभा का आयोजन किया जाना है. तेजस्वी यादव ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ पहले भी कर चुके हैं.

लेकिन वह एक बार फिर इस यात्रा के द्वारा केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी की है. संविधान बचाओ न्याय यात्रा के माध्यम से तेजस्वी बिहार सरकार की पोल खोलेंगे और अपने पिता लालू यादव के साथ हो रहे अन्याय की हकीकत जनता के सामने रखेंगे. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी बिहार में बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को लेकर भी सरकार और नीतीश कुमार पर निशान साधेंगे.

तीन नवंबर को पटना में सभा होगा

तीन नवंबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ का सम्मेलन के साथ इस चरण का समापन होगा. इस चरण में पहली सभा 21 अक्टूबर को छपरा में होगी. 22 को सीवान, 23 को गोपालगंज, 24 को बेतिया, 26 को करपी (अरवल), 27 को मोतिहारी, 28 को शिवहर और सीतामढ़ी में सभा होगी. 30 को नवादा, एक नवंबर को जहानाबाद, दो को बिहारशरीफ और तीन नवंबर को पटना में सभा होगा.

यह भी पढ़ें- जदयू का तंज- ‘संविधान यात्रा से पहले सीवान की धरती से प्रायश्चित कर लें तेजस्वी’

संविधान बचाओ यात्रा : तेजस्वी यादव शाम तक पहुंचे छपरा, कार्यक्रम में चली गई लाइट

About Razia Ansari 1935 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*