‘काल तो अब जन्म लेगा, कंस को लगता है कि जेल में बंद करने से खतरा टल गया’

Lalu Prasad, Tejashwi Yadav, RJD, BJP, JDU, HAM लालू प्रसाद, नीतीश कुमार,
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्कः चारा घोटाला मामले में जब से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जेल जाना पड़ा है, बिहार समेत पूरे देश की सियासत गरम है. ऐसा कोई दिन नहीं बित रहा जब लालू प्रसाद जे जुड़ी कोई बात सुर्खियों में न हो. आरोप प्रत्यारोप के साथ-साथ सोशल मीडिया पर हमलों का दौर भी खूब चल रहा है. इसी बीच लालू प्रसाद के बेटे और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपने पिता पर हुए किसी भी हमले को खाली नहीं जाने दे रहे. राजद, तेजस्वी या फिर तेजप्रताप यादव सभी बैक-टू-बैक हमला बोल रहे हैं. एक्शन में आ गए है लालू फैमिली के लोग. तब जेल में चिकन मटन की पार्टी करते थे लालू प्रसाद, अब खैनी भी मांगना पड़ता है

इसी बीच आज 27 दिसंबर को एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सुबह से दो ट्वीट कर चुके हैं. अभी सबसे लेटेस्ट ट्वीट है 12 बजकर 47 मिनट का. इस ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि ”कंस को लग रहा है कि जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया. उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा.” आप खुद भी पढ़े लें-



तेजस्वी यादव का ट्वीट

वहीं तेजस्वी ने आज बुधवार सुबह प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां की मुलाक़ात वाली ख़बरों पर तंज किया है. उन्होंने कहा है, ‘ लगभग हर वक़्त मैं भी अपनी मां के साथ रहता हूं और मां मेरे साथ रहती है. और यह कोई न्यूज़ नहीं है. उन्होंने आगे कहा – ट्विटर समाचार समाप्त हुआ. धन्यवाद !

मालूम हो कि राजद नेता तेजस्वी यादव पर अब अपने पिता पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. तेजस्वी ने मंगलवार को ही कहा है कि वो इन परिस्थितियों में डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा है – सबसे बड़ी बात है कि बिहार की जनता हमारे साथ है. तेजस्वी ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा – अगर लालू जी अपने DNA से समझौता कर लेते, अगर लालू जी बीजेपी के साथ हाथ मिला लेते, तो यही लालूजी राजा हरीशचंद्र बन जाते.

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी को फंसाने में नीतीश कुमार की बड़ी भूमिका रही है. वो जानते थे कि लालू जी अगर रहेंगे तो नीतीश कुमार कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री मंत्री नहीं बन सकेंगे. नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लालू जी के खि‍लाफ साजिश की है.

जेल में कटहल की सब्जा बना रहे हैं लालू

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद अब जेल में दिन बिताने को मजबूर है. लेकिन जेल में भी लालू की बादशाहत जारी है. यहां लालू अपने मनपसंद का खाना खा रहे हैं. उन्होंने जेल के रसोईयें को हटवाकर खुद सारा कार्यभार संभाल लिया है. लालू अपना खाना खुद बना रहे हैं. उनके खाने में स्वाद भी गजब का है. यहां तक की जेल के रसोइयों को भी लालू-रेसिपी पसंद आ रही है.

जेल में लालू पूर्ण रूप से शाकाहारी भोजन कर रहे हैं. उनके निवेदन पर उन्हें अपना भोजन खुद बनाने की अनुमति मिल गयी है. भोजन के लिए सब्जियां लालू को जेल अधिकारीयों द्वारा प्रदान करवाया जा रहा है. इन सब्जियों को जेल परिसर के गार्डन में ही उगाया गया है. लालू को कटहल और सहजन की सब्जियां ही पसंद है. जेल में लालू अपने मन के अनुसार खाना बनाकर खा रहे है.