‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ का दूसरा चरण, कल छपरा से शुरुआत करेंगे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव, tejashwi yadav, Jehanabad, Molestation, Viral Video, Social Media, Crime News, जहानाबाद छेड़छाड़ , जहानाबाद, Viral Video , SIT , jehanabad video , Jehanabad Molestation Case , jehanabad molestation , eve teasing , Bihar Police , Bihar, बिहार, बिहार न्यूज़
तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में विपक्षी दल और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव फिर से केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ बड़े प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ शुरू करने वाले हैं. यह यात्रा कल यानि 21 अक्टूबर से बिहार के छपरा जिले से शुरू किया जाएगा. तेजस्वी यादव ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ पहले भी कर चुके हैं. लेकिन वह एक बार फिर इस यात्रा के द्वारा केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी की है.

संविधान बचाओ न्याय यात्रा का दूसरा चरण

संविधान बचाओ न्याय यात्रा को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए राजद की ओर से लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. न्याय यात्रा के माध्यम से तेजस्वी नीतीश कुमार और बिहार की सरकार को आड़े हाथ लेने का काम करेंगे. ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के दूसरे चरण में छपरा, सीवान, गोपालगंज और बेतिया में किया जाएगा. वहीं, उन्हें इस यात्रा के लिए आरजेडी नेताओं ने स्वागत करते हुए कहा है कि उन्हें इसके लिए जनता का भरपूर साथ भी मिलेगा.

सरकार की खोलेंगे पोल

संविधान बचाओ न्याय यात्रा के माध्यम से तेजस्वी बिहार सरकार की पोल खोलेंगे और अपने पिता लालू यादव के साथ हो रहे अन्याय की हकीकत जनता के सामने रखेंगे. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी बिहार में बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को लेकर भी सरकार और नीतीश कुमार पर निशान साधेंगे.

छपरा समेत 3 अन्य जिलों में जाएंगे तेजस्वी

राजद पार्टी की यह यात्रा तेजस्वी यादव के नेतृत्व में प्रदेश में बिगड़ते कानून व्यवस्था और सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ है. पार्टी ने बताया कि यात्रा के माध्यम से जनता की आवाज को बुलंद किया जाएगा. जनता की समस्याओं के लिए राजद संविधान बचाओ न्याय यात्रा निकाल रही है. तेजस्वी इस यात्रा के दौरान 21 अक्टूबर को छपरा, 22 अक्टूबर को सीवान, 23 अक्टूबर को गोपालगंज और 24 अक्टूबर को बेतिया जाएंगे.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने इससे पहले फरवरी 2018 में ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ कटिहार में शुरू किया था. इसके लिए वह समस्तीपुर और मधुबनी भी गए थे. उस वक्त भी बिहार में जमकर सियासत हुई थी. अब एक बार फिर बिहार में ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ को लेकर सियासत शुरू हो गई है. इस बार 21 अक्टूबर से ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ शुरू की जाएगी.

यह भी पढ़ें – पटना पोस्टर विवाद में तेजस्वी यादव पर हमला, नीतीश के मंत्री बोले – रावण जैसी है उनकी सोच

तेजस्वी को भी है ऐतराज नीतीश कुमार के रावण वाले पोस्टर से, कहा- मैं समर्थन नहीं करता

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*