जहानाबाद मामले पर बोले तेजस्वी, वीडियो देखकर कांप गया, क्या हो गया है समाज को

तेजस्वी यादव, tejashwi yadav, Jehanabad, Molestation, Viral Video, Social Media, Crime News, जहानाबाद छेड़छाड़ , जहानाबाद, Viral Video , SIT , jehanabad video , Jehanabad Molestation Case , jehanabad molestation , eve teasing , Bihar Police , Bihar, बिहार, बिहार न्यूज़
तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के जहानाबाद जिले में सरेराह नाबालिग लड़की के चीरहरण का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो हर किसी को शर्मसार कर रहा है. कुछ लड़कों द्वारा एक लड़की के साथ बदसलूकी करने और गैंगरेप का प्रयास करने के वायरल वीडियो ने हर तरफ हड़कंप मचा दिया है. इस वीडियो में लड़की के साथ कई लड़के छेड़छाड़ कर रहे हैं.

इस शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अब गुनहगारों को दबोचने में जुटी है. पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया. जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान के निर्देश पर फिलहाल जहानाबाद के टाउन थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. अब पुलिस बाइक के मालिक को तलाश रही है.

बलात्कारियों को जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा

वहीं इस मामले को लेकर बिहार की सियासत भी गरमा गई है. राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं. वीडियो देखकर कांप गया. क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा.’

वहीं इस मामले में बीजेपी के मंत्री विनोद नारायण झा का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है. अपराधियों को बिहार में डरकर रहना होगा. बिहार में कानून राज है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*