तेजप्रताप ने कहा- दोनों भाई एक हैं और रहेंगे, RSS और BJP के लोग कर रहे साजिश

लालू यादव , राष्ट्रीय जनता दल , तेजस्वी यादव , तेज प्रताप यादव , आरजेडी , Tejaswi Yadav, tej pratap yadav , RJD | Lalu Yadav, छात्र राजद, bihar politics , बिहार की राजनीति, लालू परिवार

लाइव सिटीज डेस्क: लालू परिवार में उनके दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच खटपट और परिवार तथा पार्टी में छिड़ी जंग की खबरें मीडिया में कई दिनों से तैर रही है. विपक्ष भी इस पर खूब चुटकियां ले रहा है. इसकी वजह ये है कि पार्टी की बैठक से राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने दूरी बनाए रखी. इसे लेकर राजनीतिक महकमे में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. चर्चा तेज हुई तो पता चला कि तेज प्रताप घर पर ही मौजूद थे, लेकिन बैठक में नहीं आये. इसपर सत्तापक्ष ने सवाल किया तो राजद नेताओं ने सफाई देनी शुरू कर दीं.

RSS और BJP के लोग साजिश कर रहे हैं

लेकिन आज छात्र राजद द्वारा आहूत ‘मिशन एक भारत’ की पदयात्रा के समापन समारोह में भाग लेने के लिए पटना से सिताबदियारा के लिए रवाना होते तेज प्रताप ने परिवार में खटपट की सभी ख़बरों पर विराम लगाते हुए इसे बीजेपी और आरएसएस की चाल करार दिया. उन्होंने कहा कि दोनों भाई एक हैं और रहेंगे. RSS और BJP के लोग साजिश कर रहे हैं. भाई-भाई को लड़वाने का काम कर रहे हैं. मैं कृष्ण तो तेजस्वी बलराम हैं. हम दोनों मिलकर बिहार से बीजेपी का सफाया करेंगे.

वह हमेशा पार्टी का साथ देंगे

जब उनसे पूछा गया कि पार्टी में उन्हें किनारे किया जा रहा है तो इस पर वह बोले कि- पार्टी में कुछ बुजुर्ग नेता हैं जो हम युवाओं की राजनीति को पसंद नहीं कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पार्टी में मेरी स्थिति क्या है. मेरा मकसद बस इतना है कि आने वाले चुनाव में राजद जीते और बीजेपी का सफाया हो. इसके लिए वह हमेशा पार्टी का साथ देंगे.

बता दें कि आज तेज प्रताप यादव जय प्रकाश नारायण की धरती सिताब दियारा से छात्र राजद द्वारा आहूत मिशन एक भारत ऐतिहासिक पदयात्रा के समापन समारोह में भाग लेने के लिए पटना से निकाल चुके हैं. यहां वह सिताब दियारा के लाला टोला स्थित क्रांति मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने ट्वीट करके भी इस बात की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें – SC-ST एक्ट पर सवर्णों के विरोध को जायज बताने वाली खबर को तेज प्रताप यादव ने बताया फर्जी

पूछे तेजस्वी : बिहार में यदि विकास और अच्छे दिन तो फिर कैसे हुई भूख से 2 बच्चियों की मौत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*