‘तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा है, संघियों… अफवाह फैलाने की कोशिश मत करो’

लालू यादव , राष्ट्रीय जनता दल , तेजस्वी यादव , तेज प्रताप यादव , आरजेडी , Tejaswi Yadav, tej pratap yadav , RJD | Lalu Yadav, छात्र राजद, bihar politics , बिहार की राजनीति, लालू परिवार

लाइव सिटीज डेस्क : खबर आ रही थी कि लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच खटपट चल रही है. लेकिन ऐसा नहीं है. तेजप्रताप ने खुद यह बात साफ़ कर दी है. आज मीडिया के सामने आकर तेज प्रताप यादव ने कहा परिवार में झगड़े की सारी खबरें गलत हैं, ऐसा कुछ नहीं है. तेजस्वी और लालू जी के खिलाफ मेरे पास कुछ नहीं है, लेकिन पार्टी में कुछ वरिष्ठ नेता युवा कार्यकर्ताओं को किनारे कर रहे हैं.

पार्टी के नेता धूप में नहीं जाते

उन्हें शिकायत है तो सिर्फ पार्टी में कुछ लोगों से. उन्होंने कहा कि पार्टी में छात्र राजद के कार्यकर्ताओं की बात को नहीं सुना जाता है जबकि पार्टी में वही छात्र बूथ पर खड़ा होकर काम करते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी के नेता धूप में नही जाते हैं लेकिन कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ काम करते है. लालू के बड़े बेटे ने कहा कि कौन लोग साजिश कर रहे हैं उनका नाम भी सामने आने लगा तो ऐसे सभी लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाई-भाई को लड़वाना चाहते हैं. आरजेडी में कुछ असामाजिक तत्व आ गए हैं. मेरी बात को पार्टी के नेता नहीं सुनते.

तेजस्वी से कोई मनमुटाव नहीं

बता दें कि तेजप्रताप ने कल ही स्पष्ट कर दिया था कि छोटे भाई से कोई मनमुटाव नहीं है. तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी मेरा कलेजा का टुकड़ा है. आरजेडी नेता ने कहा कि तेजस्वी, मीसा और राबड़ी देवी और मेरा नाम लेकर पार्टी के लोग गलत काम करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का सम्मान करता हूं. तेजस्वी को गद्दी दे कर मैं द्वारिका चला जाउंगा लेकिन मैं कही भी जाउंगा राजनीति करूंगा.

गौरतलब है कि शनिवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने राजनीति से मोह भंग होने के संकेत दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं. अब कुछेक “चुग्लों” को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं.

यह भी पढ़ें : लालू परिवार में घमासान, तेजप्रताप ने कहा- राजद में मेरी बात कोई नहीं सुनता

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*