रिम्स पहुंचे तेजप्रताप, बोले- तबीयत ठीक नहीं है लालू जी की, पर भगवान पर पूरा भरोसा है

लालू प्रसाद यादव, रांची, रिम्स, चारा घोटाला, तेज प्रताप यादव, rabri devi , tejashwi yadav, आईआरसीटीसी घोटाला, राबड़ी देवी , तेजस्वी यादव , पटियाला हाउस, IRCTC Scam
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव आज रांची के रिम्स पहुंचे. यहां उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. इस दौरान आरजेडी विधायक भोला यादव भी मौजूद रहे. करीब डेढ़ घंटे की इस मुलाकात के दौरान तेजप्रताप ने डॉक्टरों से पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. बाहर निकलने पर उन्होंने मीडिया से ज्यादा बातचीत नहीं की. बस इतना कहा कि पिता की तबियत ठीक नहीं हैं, लेकिन भगवान पर भरोसा है. IRCTC घोटाला में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के जमानत मिलने पर उन्होंने खुशी जाहिर की.

लालू को अभी एशियन हार्ट हॉस्पिटल की दवा दी जा रही है

वहीं, राजद विधायक भोला यादव ने कहा लालू प्रसाद लालू यादव को मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल की दवा ही फिलहाल दी जा रही है. उनका ब्लड का सैंपल भी लिया गया और रिपोर्ट जल्द ही आएगी. उन्होंने ने कहा कि दिल्ली के पटियाला कोर्ट में चल रहे आईआरसीटीसी मामले की खबर उन्हें मिल गई है. वहीं भोला यादव ने कहा न्यायालय पर उन्हें पूरा भरोसा है.

कई बीमारियों से जूझ रहे हैं लालू

बता दें कि लालू प्रसाद एक साथ कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. रिम्स के हेल्थ बुलेटिन के आधार पर यह तय होगा कि लालू प्रसाद होटवार जेल वापस जाएंगे या रिम्स में ही रहेंगे. बता दें कि सीबीआई कोर्ट के निर्देश पर उन्हें होटवार जेल से रिम्स में गुरुवार को भर्ती कराया गया. इससे पहले गुरुवार को ही लालू प्रसाद झारखंड हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किए.

लालू प्रसाद रिम्स के सुपर स्पेशलिस्ट कॉर्डियोलॉजी वार्ड में भर्ती हैं. पांच सदस्यीय डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. आज उनका पूर्ण मेडिकल चेकअप होगा और शाम तक हेल्थ बुलेटिन जारी हो सकता है. रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव के निर्देश पर डॉक्टरों की टीम गठित की गई है. इसमें मेडिसिन, कार्डियोलॉजी, यूरोलॉजी, आंख और सर्जरी के डॉक्टरों को शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें : IRCTC घोटाला : लालू यादव के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट, 6 अक्टूबर को पेशी का आदेश

मेडिसिन से डॉ. उमेश प्रसाद, कॉर्डियोलॉजी से डॉ. प्रकाश कुमार, यूरोलॉजी से डॉ. अरशद जमाल, आंख के डॉ. वीबी प्रसाद और सर्जरी से आरजी बाखला लालू प्रसाद की देखरेख में जुटे हैं. रिम्स के अधीक्षक विवेक कश्यप टीम की अगुवाई कर रहे हैं. जरूरत पड़ने पर एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट, मुंबई के डॉक्टर से भी सलाह ली जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*