LJP का पिछड़ा-दलित अधिकार सम्मेलन आज, SKM हॉल में केंद्रीय मंत्री रामविलास करेंगे उद्घाटन

लोजपा, दलित सेना, LJP, पिछड़ा-दलित अधिकार सम्मेलन, दलित आदिवासी, पिछड़ा अति पिछड़ा , ramvilas paswan, chirag paswan

लाइव सिटीज डेस्क : लोजपा व दलित सेना की ओर से आज रविवार को दलित आदिवासी, पिछड़ा अति पिछड़ा अधिकार सम्मेलन आयोजित किया गया है. श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में होने वाले इस कार्यक्रम का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान करेंगे. मुख्य अतिथि सांसद चिराग पासवान होंगे. 12 अगस्त को होनेवाली दलित आदिवासी, पिछड़ा अतिपिछड़ा अधिकार सम्मेलन की अध्यक्षता लोक जनशक्ति पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपाति कुमार पारस करेंगें तथा पार्टी के सभी सांसद, सभी विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक तथा पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता इस सम्मेलन में भाग लेंगे.

प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल होंगे

इसमें दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र पासवान भी शामिल होंगे. पार्टी प्रवक्ता केशव सिंह व श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि सम्मेलन में पार्टी के सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधान पार्षद व प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल होंगे.

दलित और पिछड़ों में उत्साह एवं हर्ष का माहौल

पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति अत्याचार अधिनियम कानून को केन्द्र सरकार के द्वारा पुराने रूप में लागू करने के फैसले और इस कानून को उच्चतम न्यायालय के द्वारा दिये गये फैसले के विपरित लोकसभा से एनडीए सरकार के द्वारा बिल पास कराये जाने एवं राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिये जाने के लिए लोकसभा से बिल पारित किये जाने पर देश एवं बिहार के दलित एवं आदिवासियों, पिछड़े तथा अतिपिछड़े वर्गो में भारी उत्साह एवं हर्ष का माहौल बना है और इस दोनों कानून को केन्द्र की सरकार के द्वारा लागू किये जाने पर पार्टी के सभी नेताओं ने लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान एवं चिराग पासवान जी के संघर्ष का सार्थक परिणाम बताया है.

12 अगस्त को श्री कृष्ण मेमोरियल हाॅल में पूरे बिहार से लोजपा दलित सेना के हजारों कार्यकर्ता श्री कृष्ण मेमोरियल हाॅल में पहुंचेंगे और उस दिन पार्टी सुप्रीमों रामविलास पासवान दलित एवं आदिवासी, पिछड़े एवं अतिपिछड़े वर्ग के कार्यकर्ता को नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के द्वारा दलित आदिवासी पिछड़े वर्गो के कल्याण के लिए चलाये जा रहें योजनाओं एवं इन वर्गो के उत्थान के लिए गए क्रांतिकारी और एतिहासिक निर्णयों की जानकारी एवं संदेश देंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*