पहले पति के लिए जगा प्रेम तो दूसरे पति की करा दी हत्या, तलाश रही पुलिस

बलिया/बेगूसराय (बिनोद कर्ण) : थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत के सोनदीपी दियारा में ससुराल पहुंचे युवक की हत्या गले में फंदा लगाकर करने के बाद शव को गंगा नदी के ढाब में फेंक दिया. शव मिलने की सूचना बलिया पुलिस को सोमवार को मिली. सुबह 9:00 बजे पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार लाखों ओपी के तरबन्नना निवासी कारेलाल रजक के पुत्र राहुल कुमार (21) दो बच्चे की मां कामनी देवी को दिल दे बैठा. प्रेम पागल में बलिया थाना के सोनदीपी कामिनी ने राहुल से दूसरी शादी रचा ली. लेकिन बच्चे के बहाने वह पहले वाले पति के संपर्क में थी और राहुल से मन भरने के बाद पहले पति के साथ रहने का मन बना ली और उससे छुटकारा पाने को लेकर षड्यंत्र रच डाली.



मृतक के पिता की माने तो कामनी ने अपने पति राहुल से 7 दिसंबर को कहा कि मेरे पिता आपको 20 हजार देंगे. आप मेरे मायके जाकर मेरे पिता से रुपये लेकर आइए. वह अपने पति को मछली, दही भात खिलाकर जतरा बनाकर ससुराल भेज दी. जब वह ससुराल पहुंचा तो पत्नी के पूर्व सोनदीपी के ही निवासी पति रॉकी रजक पिता जोगेन्दर रजक ने अपने भाईयों से मिलकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड में राहुल के ससुर, सास, पत्नी व अन्य को आरोपी बनाया गया है.

राहुल की हत्या गले में फंदा लगाकर सोनदीपी गांव के ही किशन देव रजक के घर के सामने मकई के खेत में कर दी गयी थी. मकई का खेत पूरी तरह से तहस-नहस पाया गया है. इससे लगता है कि अपने जान को बचाने के लिए राहुल काफी देर तक जूझा होगा. हत्यारे ने शव को गंगा नदी में फेंक दिया. मृतक के परिवार वालों को सोनदीपी के ही किसी अन्य व्यक्तियों के द्वारा सूचना मिलने पर रविवार को पुलिस को सूचना दी.

शादी में जाम छलकाते पकड़े गए पुलिसकर्मी, तीन सस्पेंड, वीडियो हुआ था वायरल

बीती रात बलिया पुलिस ने शव खोजने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. आज प्रातः गंगा नदी के किनारे पानी के ऊपर शव तैरता हुआ पाया गया. बताया जाता है कि हत्या के बाद उसकी पत्नी, पत्नी के पहले पति व उसके दो भाई एवं उसके सास-ससुर, साला सब घर छोड़कर फरार हो चुके हैं. हत्याकांड की प्राथमिकी राहुल के पिता कारेलाल रजक ने दर्ज कराई है. इधर, पुलिस ने सास मीना देवी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दिया है. शेष अभियुक्तों की तलाश जारी है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि नामजद अभियुक्तों की तलाश जारी है.