हिरासत में है नीतीश कुमार पर चप्पल फेंकने वाला चंदन, पुलिस कर रही है पूछताछ

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार गुरुवार को राजधानी पटना स्थित बापू सभागार में जयप्रकाश नारायण जयंती पर एक छात्र संगम के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. लेकिन सीएम के कार्यक्रम में आरक्षण में मुद्दे पर युवक आक्रोशित हो गया. उसने भरी सभा में नीतीश कुमार के मंच पर ही चप्पल फेंक दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चप्पल फेंकने वाला युवक चंदन कुमार सिंह पुलिस की हिरासत में है. पुलिस युवक को गांधी मैदान थाने ले गई. थाने में युवक से पूछताछ कर रही है.

पुलिस कर रही पूछताछ

युवक चंदन कुमार सिंह खुद को औरंगाबाद के खैरी का रहने वाला बता रहा है. हिरासत में आने के बाद उसने बताया कि वह आरक्षण विरोधी है. इसलिए वह गुस्से में यह काम किया है. उसने बताया कि नीतीश कुमार के गुंडे उसे बुरी तरह पीटे हैं. फ़िलहाल उसका असली मकसद क्या था, क्या वह सिर्फ आरक्षण विरोधी है या इसके पीछे कोई राजनीतिक सजिश है, इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस पूछताछ कर रही है.



क्या है पूरा मामला

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरी सभा मे चंदन नामक लड़के ने चप्पल फेंका और नारेबाजी की. इस घटना के तुरंत बाद जदयू नेताओं ने युवक की जमकर पिटाई की और सुरक्षाबलों ने तुरंत सीएम को घेरे में ले लिया.  चप्प्ल फेंकने के बाद युवक ने कहा, हम सरकार की नीतियों का विरोध करते हैं. थोड़ी देर के लिए सभा में अफरा-तफरी मच गई. घटना के बाद बापू सभागार की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई. अभी युवक पुलिस की हिरासत में है.

यह भी पढ़ें- BIG BREAKING : नीतीश कुमार पर चप्‍पल फेंका गया, चंदन तिवारी को पुलिस ने पकड़ा