नित्यानंद राय का दावा, बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर NDA की होगी जीत

बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार भाजपा, नित्यानंद, कर्नाटक, मोदी सरकार, सुशील कुमार मोदी, बिहार सरकार , कृषि मंत्री, प्रेम कुमार, पथ निर्माण मंत्री, नन्द किशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री, मंगल पाण्डेय, नागेन्द्र जी
बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय.

लाइव सिटीज डेस्क: 2019 चुनाव को लेकर बिहार में सीट जितने के दावे शुरू हो गये हैं. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी ट्वीट कर यह दावा किया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा. इससे पहले जदयू के आरसीपी सिंह ने कहा कि एनडीए के अंदर भी जदयू, भाजपा, लोक जनशक्ति पार्टी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के बीच सीटों का बंटवारा आम सहमति और सम्मानजनक तरीके से जल्द हो जाएगा.

महागठबंधन की बुनियाद ही भ्रष्टाचार

नित्यानंद राय ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, लूट और वंशवाद की प्रतीक पार्टी आरजेडी और कांग्रेस के गठबंधन को 2019 के लोकसभा चुनाव में बुरी हार का सामना करना पड़ेगा. महागठबंधन की बुनियाद ही भ्रष्टाचार, लूट और वंशवाद पर टिकी है. यह राजनीति अब नहीं टिकने वाली. उन्होंने पूछा कि क्या आरजेडी में लालू यादव के बाद कोई वरिष्ठ नेता नहीं था, जिसे उपमुख्यमंत्री का पद दिया जाता ? लेकिन महागठबंधन सरकार में यह पद उन्होंने अपने बेटे तेजस्वी यादव को दिया. जब पद और लाभ की बारी आती है तो लालू जी परिवार की तरफ देखने लगते हैं.

कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला करते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को जमानत के 1000 दिन हो गए. जमानत पर चल रहे कांग्रेस अध्यक्ष को स्वयं से पूछना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्या किया कि उन्हें अदालत से मुचलका भर कर जमानत पर रहना पड़ रहा.

बता दें कि जदयू के वशिष्ठ नारायण सिंह ने ही पिछले दिनों कहा था कि सीट शेयरिंग की बात निर्णायक दौर में है. इसके बाद ही एनडीए में 20-20 के फॉर्मूले पर सीट शेयरिंग का खुलासा हुआ. तय हुआ कि 20 सीटें भाजपा खुद लेगी और शेष 20 में सहयोगी दलों के बीच बंटवारा होगा. इसमें जदयू को बारह और लोजपा को छह तथा रालोसपा को दो सीटें देने का प्रस्ताव है.

यह भी पढ़ें – रालोसपा ने राजद के सुर में सुर मिलाया, कहा- वर्ष 2011 की जातिगत जनगणना को सार्वजनिक करे केंद्र

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*