बिहार IPRD के ज्वाइंट डायरेक्टर रहे केके उपाध्याय का निधन, कार्डियक अरेस्ट बनी वजह

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के इंफॉरमेशन एंड पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट में ज्वाइंट डायरेक्टर रहे केके उपाध्याय का शनिवार की सुबह निधन हो गया. वो 57 साल के थे. अचानक कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से इनका निधन हुआ है. केके उपाध्याय के निधन की खबर सामने आने के बाद से इन्हें जानने वाले लोगों के बीच शोक की लहर दौड़ गई. इन्हें जानने वाले लोग इनके घर पहुंच गए और अंतिम दर्शन किया. केके उपाध्याय अपनी फैमिली के साथ पटना के शिवपुरी इलाके में स्थित अपने घर में रह रहे थे.

फैमिली वालों के अनुसार खाना खाने के बाद शुक्रवार की लेट नाइट वो सोने के लिए अपने कमरे में गए. आराम से सोए भी. सुबह में उन्हें उठाने की कोशिश हुई. जब वो नहीं उठे तो फैमिली वालों को लगा कि लेट से सोने के कारण वो उठ नहीं रहे हैं. तकरीबन दो—तीन घंटे के बाद फैमिली वाले फिर से उन्हें उठाने गए. काफी आवाज दी, शरीर को काफी हिलाया—डुलाया. फिर भी वो नहीं उठे. वीडियो : #मोकामा में दलितों ने दिखाया #रामविलासपासवान और #सुशीलमोदी को काला झंडा…

बिहार में बड़ा सवाल : अर्जित शाश्वत सच में फरार हैं या जान-बूझ कर मटिया रही है पुलिस

कई अस्पतालों में ले गई फैमिली

अनहोनी की आशंका देख फैमिली वाले आनन—फानन में पाटलिपुत्रा गोलंबर के पास स्थित हॉस्पिटल में ले गए. जहां डॉक्टर ने कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से उनके मौत की पुष्टि कर दी. डॉक्टर की बात पर विश्वास न होने पर फैमिली वाले पास के ही दूसरे हॉस्पिटल में गए. वहां भी उन्हें वही बात बताई गई. इसके बाद तो फैमिली वालों के आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे.

धीरे—धीरे उनके निधन की जानकारी सरकारी महकमों और उनके जानने व चाहने वालों के बीच पहुंची. जिसे जब जानकारी हुई, वो लोग उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए पहुंचने लगे. हर किसी की आंखे नम थी. केके उपाध्याय अपने पीछे वाइफ और दो बेटों को छोड़ गए हैं.

CM नीतीश के आप्त सचिव भी रहे

आपको बता दें कि केके उपाध्याय लंबे वक्त तक सीएम नीतीश कुमार के आप्त सचिव रहे हैं. इसके बाद पटना डिवीजन में डिप्टी डायरेक्टर रहे. फिर मुंगेर डिवीजन में ज्वाइंट डायरेक्टर बने. ज्वाइंट डायरेक्टर रहते हुए करीब 6 महीने पहले उन्होंने वॉलेंटरी रिटार्यमेंट ले ली थी. फैमिली वालों के अनुसार शनिवार की रात में दीघा घाट पर इनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Video : देखिये नीतीश कुमार को, बिहार को जलाने की कोशिश के बीच अमन चैन की दुआ मांगने पहुंचे मितन घाट..

बहुत भारी पड़ी है #UpendraKushwaha की #LaluPrasad से मुलाकात … सफाई तक देनी पड़ी मीडिया में ….

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*