बिहार: जदयू का राजद पर दावा, कहा – आरजेडी के कई विधायक हैं एनडीए के संपर्क में

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार सहित पूरे देश में शानदार प्रदर्शन किया. इसको लेकर देश भर के एनडीए के नेताओं में उत्साह है. वहीं विपक्ष अपनी हार की समीक्षा करने में लगा हुआ है. बिहार में राजद अगले 28 और 29 मई को राबड़ी आवास पर समीक्षा बैठक करने वाली है. ऐसे में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से ये दावा किया है कि बिहार में राजद के कई विधायक एनडीए के संपर्क में हैं.

जदयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि ट्विटर बबुआ तेजस्वी जी पटना में समीक्षा बैठक काहे बुलाये हैं? उन्होंने लिखा कि रांची के होटवार जेल से जब टिकट बंटा था, तब समीक्षा बैठक भी तो होटवार जेल के कैदी नं 3351 की अध्यक्षता में होनी चाहिए.. आखिर अध्यक्ष भी तो वही हैं…

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने अपने अलग ट्वीट में लिखा कि बिहार के लोगों ने ‘लालटेन’ तो बुझा दिया..अब यहां के लोगो को दूधिया रोशनी की आवश्यकता है. ट्विटर बबुआ,जेल से पार्टी नही चलती! उन्होंने आगे लिखा कि सजायाफ्ता को कोई व्यक्ति पसंद नहीं करता. आपकी पार्टी के कई MLA भी NDA के सम्पर्क में है. आप कहे थे न कि चुनाव के बाद आपाधापी मचेगी,शुरू होने वाला है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में  मिली करारी शिकस्त के बाद राजद  समेत महागठबंधन को लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार की समीक्षा की जाएगी. राजद सूत्रों के अनुसार पार्टी ने 28 और 29 मई को बैठक बुलाई है. पटना में राबड़ी आवास में दोनों दिन बैठक होगी. 28 मई को लोकसभा चुनाव लड़ रहे राजद उम्मीदवारों की बैठक होगी तो 29 मई को विधानमंडल दल के सदस्यों की बैठक होगी. दूसरे दिन की बैठक में राजद के तमाम विधायक व विधान पार्षद शामिल होंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*