बिहार लॉकडाउन: दरभंगा के टावर चौक से दुकानदारों ने पुलिस को खदेड़ा, बेवजह पिटाई से नाराज लोगों ने की कार्रवाई की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: टावर चौक के पास दुकान को बंद कराने को लेकर रविवार को नगर थाने की पुलिस और दुकानदारों के बीच भिड़ंत हो गई। दुकान बंद कराने गई पुलिस ने पिटाई कर दी। इससे नाराज दुकानदार आक्रोशित होकर दरभंगा टावर चौक को जामकर पुलिस को घेर लिया।

दुकानदार का आरोप- बेवजह की गई पिटाई

टावर चौक के दुकानदार पुलिस के डंडा चलाने से नाराज थे। उन्होंने पुलिस को काफी दूर तक खदेड़ कर भगा दिया। दुकानदारों का आरोप था कि बेवजह उनकी पिटाई की गई। दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

घायल बछड़े का कर रहा था मरहम पट्टी

दुकानदार राकेश गुप्ता ने बताया कि उनकी दुकान और घर एक ही भवन में है, जिसकी वजह से दुकान से ही घर का रास्ता जाता है। उन्होंने कहा कि उनकी दुकान के आगे एक बछड़ा काफी समय से घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। इसी वजह से दुकान का शटर आधा खोलकर घर से दवा लाकर बछड़े की मरहम पट्टी कर रहे थे।

दोषी पुलिसकर्मी मांगे माफी

इसी दौरान पुलिस आई और उन्हें दुकान को बंद करने को कहा। उन्होंने दुकान का शटर गिरा दिया। इसके बाद पुलिस दोबारा आई और बेवजह उन्हें, उनके भाई और उनकी छोटी बेटी को पीटने लगी। राकेश ने मांग की है कि दोषी पुलिसकर्मी उनसे माफी मांगें नहीं तो इसके खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा।