जंगली सुअर के हमले में 10 जख्मी, 24 घंटे से गांव में फैली हुई है दहशत की लहर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज जिले में जंगली सुअर ने उत्पात मचा रखा है. उसके हमले में 10 से भी अधिक लोग जख्मी हो गए हैं. उनका इलाज अलग_अलग अस्पताल में चल रहा है. बार_बार सूचना दिए जाने के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी है. लोगों में एक तरफ दहशत तो दूसरी ओर विभागीय लापरवाही को लेकर भारी गुस्सा है.

गोपालगंज जिले के तहत आने वाले मांझागढ के आलापुर गांव में बीती रात तो जंगली सुअर कहीं से आ पहुंचा. रात के समय में ही उसने गांव के कुछ लोगों पर हमला बोल दिया. गांव में पूरी रात अफरा_तफरी की स्थिति बनी रही. दूसरे दिन भी यह जंगली सुअर गांव छोड़कर कहीं नहीं गया और राहगीरों पर हमला बोलना शुरू कर दिया. उसके हमले में अभी तक 10 लोग जख्मी हो चुके हैं. घायलों को आनन_फानन में इलाज के लिए पीएचसी और सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

जंगली सुअर के हमले की वजह से गांव में दहशत की लहर फैल गई है. बच्चों की सुरक्षा को लेकर ग्रामीणों में भारी चिंता की लहर है. गांव के लोगों ने बताया कि इस संबंध में वन विभाग और पशु पालन विभाग के अधिकारियों को बार_बार सूचित किए जाने के बाद जंगली सुअर का पकड़ने के लिए कोई टीम नहीं पहुंचा. जिसकी वजह से गांव में सैकड़ों की आबादी पर जंगली सुअर का आतंक बरकरार है.