मुंगेर में ट्रक से 498 पेटी विदेशी शराब बरामद, पुलिस की आंख में धूल झोंक तस्कर फरार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुंगेर पुलिस ने ट्रक में तस्करी के लिए ले जाया जा रहा भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़ा है. तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुंगेर अंतर्गत टेटिया बम्बर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर ट्रक के माध्यम से शराब की खेप ठिकाना लगाने की फिराक में हैं. इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई. एसपी जग्गुनाथ रेडफी जला रेड्डी ने बताया कि इलाके की नाकेबंदी की गई. इसी बीच संदिग्ध अवस्था में एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा पाया गया. जब इसकी जांच की गई तो इसमें से 498 कॉर्टून विदेशी शराब की पेटी बरामद की गई. यह शराब कहां ले जाया जा रहा था और तस्करी में कौन-कौन लोग संलिप्त हैं, इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस जुट गई है.

राज्य में शराब पूरी तरह से प्रतिबंधित होने के बाद भी इसके अवैध कारोबार में कमी नहीं आई है. राज्य के किसी न किसी जिले में हर दिन बड़ी मात्रा में शराब का खेप पकड़ा जा रहा है. मुंगेर की घटना में पुलिस ट्रक का नंबर और उसके रजिस्ट्रेशन के सहारे मालिक तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है. ताकि शराब तस्करों की गर्दन जल्द से जल्द दबोचा जा सके.