अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मुजफ्फरपुर में निकली भव्य बाइक रैली, 27 फरवरी तक चलेगा अभियान

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर : श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत मुजफ्फरपुर में राम भक्तों ने रविवार को भव्य बाइक जुलूस निकाला. मुजफ्फरपुर क्लब से बाइक जुलूस निकल कर पूरे शहर में भ्रमण किया. इसके माध्यम से आम लोगों में राम मंदिर निर्माण को लेकर जन जागरूकता फैलायी गयी. यह बाइक जुलूस शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरा. दरअसल, 15 जनवरी से लेकर 27 फरवरी तक यह अभियान पूरे भारतवर्ष में चलाया जाएगा.

इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में बाइक जुलूस निकाल कर लोगों को राम मंदिर निर्माण को लेकर जागरूक किया गया. मंदिर निर्माण के लिए धन राशि भी जुटाई जा रही है. इसके लिए चंदा संग्रह भी किया जा रहा है. वहीं, आज के बाइक जुलूस को लेकर सभी थानों की पुलिस सुरक्षा के लिए मौजूद रही. जुलूस में जय श्रीराम के जयकारे लगाए जा रहे थे.



महानगर अभियान प्रमुख कृष्णा मुरारी बताया कि भगवान श्री राम के मंदिर को भव्य एवं दिव्य बनाना है. वर्षों तक जन-जन के आराध्य भगवान श्री राम टाट पर विराजमान रहे. लेकिन आज वह समय आ गया है, जब प्रभु श्री राम का जन्मस्थल पर ही अपना भव्य एवं अलौकिक मंदिर होगा. उन्होंने कहा कि निधि समर्पण अभियान के तहत घर-घर जाकर निधि संग्रह किया जा रहा है, जिसके लिए टोलियां बन चुकी हैं. इसी को लेकर आज जन जागरूकता करने को लेकर नगर मंडल के द्वारा यह बाइक जुलूस निकाली गया, जो पूरे नगर क्षेत्र का भ्रमण करते हुए वापस कंपनी बाग स्थित क्लब में समाप्त हुआ.